1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Presidential Election Results से पहले ही Anupam Kher ने की विजेता की घोषणा, ट्वीट कर बताया नाम

Presidential Election Results से पहले ही Anupam Kher ने की विजेता की घोषणा, ट्वीट कर बताया नाम

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने परिणाम से पहले ही NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को विजेता भी घोषित किया जा चुका है.  इसे लेकर किया गया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: भारत में जहा राष्ट्रपति चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. वहीं पुरे देश को अब अपने अगले राष्ट्रपति का इंतजार है. लेकिन इस बात निश्चय तो अब समय ही करेगा.

पढ़ें :- फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने परिणाम से पहले ही NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को विजेता भी घोषित किया जा चुका है.  इसे लेकर किया गया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है.

अनुपम खेर का ट्वीट वायरल 

खबरों का कहना है कि अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्वीट में लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में एक वाक्य बार-बार गूंजने लगा है। सोचा आज लिख देता हूं! “मैं भारत का नागरिक विनम्रतापूर्वक द्रौपदी मुर्मू जी को इंडिया का राष्ट्रपति घोषित करता हूं” जय हिंद!

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि देश का 15वां राष्ट्रपति चुने जाने की रेस में NDA की ओर से द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की ओर से पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा मैदान में हैं। इस चुनाव के नतीजे 21 जुलाई को घोषित किए जाने वाले है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...