1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM Modi का Letter पाकर खुशी से उछल पड़े Anupam Kher, लैटर में लिखी थी ये बात

PM Modi का Letter पाकर खुशी से उछल पड़े Anupam Kher, लैटर में लिखी थी ये बात

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anupam Kher Jumped With Joy After Receiving Pm Modis Letter Wrote This In Letter

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी रहतें हैं। दरअसल, अनुपम खेर ने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पत्र प्राप्त करके सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहे हैं, जो कि उन्हें उनकी नवीनतम पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ के सिलसिले में प्राप्त हुई है।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

आपको बता दें, अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का मेरी किताब ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी भरे पत्र के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया!” अनुपम खेर ने आगे लिखा, “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला।

हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा! आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें. मेरी मां, आपकी सबसे बड़ा प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है! धन्यवाद आप एक बार फिर से सर! आपका पत्र मेरा खजाना है!”

अभिनेता ने प्रधानमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी साझा किया। खेर की किताब पढ़ने के बाद यह पत्र प्रधानमंत्री ने भेजा है। पत्र में लिखा है, “अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ प्राप्त करने में खुशी हुई। यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है। उन्होंने लिखा, “कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई, मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...