1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM MODI से अनुपम खेर ने की मुलाकात, रक्षा के लिए भेंट की रुद्राक्ष की माला

PM MODI से अनुपम खेर ने की मुलाकात, रक्षा के लिए भेंट की रुद्राक्ष की माला

 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम मोदी से मुलाकात की, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस मुलाकात में उन्हें अपनी मां दुलारी का भेजा हुआ वो तोहफा भी दिया जो पीएम की रक्षा के लिए उन्होंने भेजा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम मोदी से मुलाकात की, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस मुलाकात में उन्हें अपनी मां दुलारी का भेजा हुआ वो तोहफा भी दिया जो पीएम की रक्षा के लिए उन्होंने भेजा है।

पढ़ें :- Film Boycott Trend: बायकॉट शब्द को इतना बड़ा मत बनाइए, अनुपम खेर बोले- फिल्म फ्लॉप हो गई तो रोना कैसा

आपको बता दें, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ में कुछ शब्द भी लिखे हैं। उन्होंने लिखा है, ‘आदरणीय पीएम मोदी (PM Modi)। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए।

पढ़ें :- Har Ghar Tiranga Campaign में अनुपम खेर विवेक समेंत कई दिग्गज स्टार हुए शामिल, घर पर फहराया तिरंगा

आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहे हैं उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी मां द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद!’

पीएम मोदी ने भी अनुपम खेर के लिए किया पोस्ट

अनुपम खेर के इस पोस्ट का जवाब पीएम मोदी (PM Modi) ने भी दिया है। उन्होंने लिखा, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी। यह आदरणीया माताजी और देशवासियों का आशीर्वाद ही है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरंतर प्रेरित करता रहता है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...