1. हिन्दी समाचार
  2. The Accidental Prime Minister का ट्रेलर Youtube से गायब, भड़के अनुपम खेर

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर Youtube से गायब, भड़के अनुपम खेर

Anupam Kher Questions Youtube About The Accidental Prime Minister Trailer Missing Out

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। अनुमप खेर ने अपनी आगामी फिल्म ‘ The Accidental Prime Minister ‘ का ट्रेलर यूट्यूब पर ना दिखने को लेकर गुस्से का इजहार किया है। लेकिन यह सच है कि साल 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर यूट्यूब से गायब हो चुका है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। यूट्यूब से विडियो का इस कदर गायब होने से न केवल दर्शक हैरान हैं बल्कि फिल्म के लीड ऐक्टर अनुपम खेर ने भी अपनी चिंता जाहिर की है।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर Youtube से इस बारे में मदद मांगी है। उन्होंने लिखा है, ‘Dear @YouTube!!!मुझे देश के अलग-अलग हिस्सों से यह मेसेज और फोन आ रहे हैं कि जब आप यूट्यूब पर trailer of #TheAccidentalPrimeMinister सर्च करेंगे तो या तो यह आपको नहीं दिखेगा या फिर 50वें पोजिशन पर नजर आएगा, जबकि हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। प्लीज़ हेल्प। #HappyNewYear।’

अनुपम खेर ने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। बता दें, मूवी के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 39,334,104 व्यूज मिले हैं। इसे 11 जनवरी को रिलीज किया जाना है। इसमें अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, दिव्या सेठी, Suzanne Bernert अहम रोल में हैं। इसे विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. संजय बारू का किरदार अक्षयखन्ना ने निभाया है।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

फिल्म पर किताब के अलावा तमाम चीजों को जोड़ने की बात भी सामने आ रही है। इसमें राहुल गांधी के कागज़ फाड़ने का संदर्भ भी है जो किताब के बाद की घटना है।

गौरतलब है कि ट्रेलर पर बढ़ते विवादों के बाद अनुपम खेर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी सवालों के जवाब दिए थे। एक्टर ने कहा था- ”मूवी को संजय बारू की किताब में लिखे गए तथ्यों के आधार पर फिल्माया गया है। हमने मूवी सेंसर बोर्ड को दिखाई और फिर वहां से ओके होकर आई। इसलिए अब मूवी किसी और को दिखाने का मतलब नहीं है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...