1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anupam Kher को इस देश में दिखी सबसे अनोखी हेयरस्टाइल, VIDEO शेयर कर बोले- ये भाई साहब सोते कैसे होंगे…

Anupam Kher को इस देश में दिखी सबसे अनोखी हेयरस्टाइल, VIDEO शेयर कर बोले- ये भाई साहब सोते कैसे होंगे…

एक्टर अनुपम खेर हर मुद्दे परे अपनी बेबाक राय रखते हैं। वहीं अब लॉस एंजेलिस पहुंचे अनुपम ने देश के अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच, KOO ऐप पर काफी अनोखा वीडियो साझा कर दी है, जो कि एक ऐसी हेयरस्टाइल पर आधारित है, जिसे सेट करने का ख्याल भी शायद किसी के मन में कभी भी नहीं आ सकता है। वे पोस्ट करते हुए कहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर अनुपम खेर हर मुद्दे परे अपनी बेबाक राय रखते हैं। वहीं अब लॉस एंजेलिस पहुंचे अनुपम ने देश के अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच, KOO ऐप पर काफी अनोखा वीडियो साझा कर दी है, जो कि एक ऐसी हेयरस्टाइल पर आधारित है, जिसे सेट करने का ख्याल भी शायद किसी के मन में कभी भी नहीं आ सकता है। वे पोस्ट करते हुए कहते हैं।

पढ़ें :- Film Boycott Trend: बायकॉट शब्द को इतना बड़ा मत बनाइए, अनुपम खेर बोले- फिल्म फ्लॉप हो गई तो रोना कैसा

एलए में एनकाउंटर: मैं एक सुपर मार्केट में @CocktailsByHawk (सईद) से मिला! वे बेहद दयालु और मददगार इंसान हैं, जिन्होंने मुझे उनकी अनूठी हेयर स्टाइल के बारे में उनसे बात करने का मौका दिया। शुरू में मुझे लगा कि यह एक विग है। लेकिन फिर उन्होंने पुष्टि की कि ये उनके अपने बाल हैं। कमाल है दोस्तों! सच में ‘कुछ भी हो सकता है!’

वीडियो में अनुपम खेर सईद नाम के इस अनोखी हेयरस्टाइल वाले शख्स से बात करते हुए दिखाई दे रहे है, जो अनुपम को भरपूर सपोर्ट कर रहा है और बड़े चाव से उनके द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जवाब दे रहा है। अनुपम इस दौरान बोल रहे है रहे हैं कि सईद ईरान से हैं। इनकी हेयरस्टाइल कुछ ऐसी है, जिसके बारे में मैं सपने में भी नहीं सोच सकता था।

सईद को यह हेयरस्टाइल सेट करने में एक या दो नहीं, बल्कि 12 वर्षों का समय लगा है। और इतना ही नहीं, हर दिन इसे सेट करने में उन्हें 45 मिनट का समय लगता है। अनुपम ने यह भी बोला है कि जैसे कि मेरे सिर पर और यहाँ तक कि वीडियो मेकर के सिर पर एक भी बाल नहीं है, मैं उम्मीद करता हूँ कि मैं भी एक न एक दिन ऐसी हेयरस्टाइल रख सकूँ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...