जब बीजेपी का मेनोफेस्टो दिखाकर अनुपम खेर से युवक ने पूछा, इनमें से कौन—कौन से वादे पूरा किये

anupam kher
जब बीजेपी का मेनोफेस्टो दिखाकर अनुपम खेर से युवक ने पूछा, इनमें से कौन—कौन से वादे पूरा किये

चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर पत्नी किरण खेर के लिए चढ़ीगढ़ में चुनावी प्रचार में जुटे हैं। वह गलियों में घूमकर वोट मांग रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान वह एक दुकान पर पहुंचे। इस दौरान ऐसी स्थिति बनी की वह बिना कुछ कहे ही वापस लौट गये। दरअसल अनुपम खेर के पहुंचते ही एक युवक ने उन्हें बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव 2014 में जारी किया गया मेनोफेस्टो दिखाया और पूछा कि इनमें से कौन—कौन से वादे आपने पूरा किया है।

Anupam Kher Viral Video Elections Campaign For Wife Kirron Kher :

इतना सुनते ही अनुपम खेर ने चुप्पी साध ली और वहां बिना कुछ बोले ही लौट गये। इस पूरे मामले की वीडियो किसी ने बना ली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं विपक्ष भी इसको लेकर निशाना साधने में जुटा है। विपक्ष का कहना है कि बीजेपी ने जो वादे किये थे एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर इस मामले की वीडियो शेयर होता देख अनुपम खेर ने खुद के ट्विटर एकाउंट से यह वीडियो शेयर की है। इसके साथ ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि कल किरण खेर के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपोजिशन वालों ने दो लोगों को दुकान में प्लांट किया था।

मुझसे बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र पर सवाल पूछने के लिए। अनुपम खेर ने लिखा कि मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते हुए देखा सो मैं आगे बढ़ गया। आज उन्होंने वीडियो जारी किया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा कि दाढ़ी वाले की हरकतें देखिए।

चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर पत्नी किरण खेर के लिए चढ़ीगढ़ में चुनावी प्रचार में जुटे हैं। वह गलियों में घूमकर वोट मांग रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान वह एक दुकान पर पहुंचे। इस दौरान ऐसी स्थिति बनी की वह बिना कुछ कहे ही वापस लौट गये। दरअसल अनुपम खेर के पहुंचते ही एक युवक ने उन्हें बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव 2014 में जारी किया गया मेनोफेस्टो दिखाया और पूछा कि इनमें से कौन—कौन से वादे आपने पूरा किया है। इतना सुनते ही अनुपम खेर ने चुप्पी साध ली और वहां बिना कुछ बोले ही लौट गये। इस पूरे मामले की वीडियो किसी ने बना ली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं विपक्ष भी इसको लेकर निशाना साधने में जुटा है। विपक्ष का कहना है कि बीजेपी ने जो वादे किये थे एक भी वादा पूरा नहीं किया है। सोशल मीडिया पर इस मामले की वीडियो शेयर होता देख अनुपम खेर ने खुद के ट्विटर एकाउंट से यह वीडियो शेयर की है। इसके साथ ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि कल किरण खेर के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपोजिशन वालों ने दो लोगों को दुकान में प्लांट किया था। मुझसे बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र पर सवाल पूछने के लिए। अनुपम खेर ने लिखा कि मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते हुए देखा सो मैं आगे बढ़ गया। आज उन्होंने वीडियो जारी किया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा कि दाढ़ी वाले की हरकतें देखिए।