1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anupam Kher ने फिर शायराना अंदाज में किया ट्वीट, बोले- काश इंसान भी नोटों की तरह होते

Anupam Kher ने फिर शायराना अंदाज में किया ट्वीट, बोले- काश इंसान भी नोटों की तरह होते

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anupam Kher Who Has Been Criticizing Foreign Celebrities Tweeted Again Saying I Wish Humans Would Be Like Notes

नई दिल्ली: एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं बीते दिनो किसान आंदोलन पर टिप्पणियां करने वाली विदेशी हस्तियों पर एक्टर अनुपम खेर ने शायराना अंदाज में हमला बोला था। अनुपम खेर ने हैशटैग इंडिया टुगेदर और हैशटैग इंडिया अंगेस्ट प्रोपेगेंडा के साथ एक शेर लिखकर रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी हस्तियों पर वार करते हुए लिखा था ‘हमारे देश के अंदरूनी मामलों में दख़ल देने वाले कुछ विदेशियों के लिए यह शेर अर्ज़ है…। रिंदे ख़राब हाल को ज़ाहिद ना छेड़ तू , तुझको परायी क्या पड़ी अपनी नबेड तू…।’

पढ़ें :- Madhuri Dixit संग Nora Fatehi ने लगाए दिलबर सॉन्ग पर ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

दरअसल, हाल ही में अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गए हैं। इस ट्वीट में अनुपम खेर ने लिखा, “काश इंसान भी नोटों की तरह होते… रोशनी की तरफ़ करके देख लेते, असली है या नकली…” अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें :- CBSE की 10वीं परीक्षा रद्द और 12वीं की स्थगित होने पर सोनू सूद ने दी छात्रों को बधाई, ट्वीट कर बोले ...

अनुपम खेर के करियर की बात करें तो वह अब तक कई भाषाओं में कुल 500 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कई फिल्मों में एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...