जब अनुप्रिया पटेल ने गाया या ‘होश वालों को खबर क्या, बेखुदी क्या चीज है’, वायरल हो रहा वीडियो

anupriya patel
जब अनुप्रिया पटेल ने गया 'होश वालों को खबर क्या, बेखुदी क्या चीज है', वायरल हो रहा वीडियो

मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव के बीच सभी चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। ऐसे में अपना दल (एस) की प्रत्याशी और मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है,​ जिसमें वह जगजीत सिंह की गजल गुनगुना रहीं हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो 28 अप्रैल का है।

Anupriya Patel Sang In Front Of The Workers :

जानकारी के मुताबिक, अनुप्रिया पटेल अपने जन्मदिन के दिन जब चुनावी प्रचार के लिए पहुंची, तो कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने जगजीत सिंह की गजल ‘होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है’ गुनगुनाया। जगजीत सिंह की गजल सुनाकर उन्होंने लोगों की खूब तालियां बटोरीं।

दरअसल 28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला में अपने चुनावी कार्यलय के उद्घाटन के लिए अनुप्रिया पहुंची थीं। इस दौरान कार्यकर्ताओं को उनके जन्मदिन के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने उनसे गाना गाने के लिए कहा। इस पर वह कुछ सेकेंड सोचने लगीं, जिसके बाद उन्होंने जगजीत सिंह की गजल गुनगुनाई उनके गजल शुरू करते ही वहां मौजूद सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में जुट गए। अपने नेता को पहली बार ऐसे मंच से गाते देख कार्यकर्ता भी खुश नजर आए।

मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव के बीच सभी चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। ऐसे में अपना दल (एस) की प्रत्याशी और मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है,​ जिसमें वह जगजीत सिंह की गजल गुनगुना रहीं हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो 28 अप्रैल का है। जानकारी के मुताबिक, अनुप्रिया पटेल अपने जन्मदिन के दिन जब चुनावी प्रचार के लिए पहुंची, तो कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने जगजीत सिंह की गजल 'होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है' गुनगुनाया। जगजीत सिंह की गजल सुनाकर उन्होंने लोगों की खूब तालियां बटोरीं। दरअसल 28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला में अपने चुनावी कार्यलय के उद्घाटन के लिए अनुप्रिया पहुंची थीं। इस दौरान कार्यकर्ताओं को उनके जन्मदिन के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने उनसे गाना गाने के लिए कहा। इस पर वह कुछ सेकेंड सोचने लगीं, जिसके बाद उन्होंने जगजीत सिंह की गजल गुनगुनाई उनके गजल शुरू करते ही वहां मौजूद सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में जुट गए। अपने नेता को पहली बार ऐसे मंच से गाते देख कार्यकर्ता भी खुश नजर आए।