1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण को मिला अवार्ड

अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण को मिला अवार्ड

भजन सम्राट अनूप जलोटा के सहयोग से एसबीआई द्वारा प्रस्तुत चौथा मून व्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑनलाइन लाइव आयोजित किया गया। गायक उदित नारायण को ‘सिंगर ऑफ़ द डिकेड पुरस्कार’ और गायिका अनुराधा पौडवाल को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ प्रदान किया गया। इस वर्ष फिल्म स्क्रीनिंग और पुरस्कार समारोह ऑनलाइन लाइव था, इसलिए दोनों हस्तियां ऑनलाइन पुरस्कार प्राप्त करने के लिए उपस्थित थीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। भजन सम्राट अनूप जलोटा के सहयोग से एसबीआई द्वारा प्रस्तुत चौथा मून व्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑनलाइन लाइव आयोजित किया गया। गायक उदित नारायण को ‘सिंगर ऑफ़ द डिकेड पुरस्कार’ और गायिका अनुराधा पौडवाल को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ प्रदान किया गया। इस वर्ष फिल्म स्क्रीनिंग और पुरस्कार समारोह ऑनलाइन लाइव था, इसलिए दोनों हस्तियां ऑनलाइन पुरस्कार प्राप्त करने के लिए उपस्थित थीं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

पुरस्कार समारोह के दौरान अनूप जलोटा, जाज़ीम शर्मा, सोनाली सिंह, सुहर्ष राज, सुमाना दत्ता बसु, अबशर अहमद, केटी ट्रुबेट्स्की, इयान बामबर्गर-न्यूयॉर्क, जॉर्जिया से लीला समेत कई अन्य कलाकार ने लाइव परफॉर्म किया। अनूप जलोटा ने यह भी घोषणा की कि इस वर्ष पुरस्कार श्रेणी का एक नया सेट अर्थात गैर-प्रतिस्पर्धी पुरस्कार जोड़ा गया है और इसके तहत, जूरी सदस्यों ने फिल्मों, संगीत वीडियो से पुरस्कार के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म, अभिनेता, निर्देशक आदि का चयन किया।

इस वर्ष इस श्रेणी के तहत, जूरी ने वेब सीरीज़ मनी हाईएस्ट के एनरिक एर्स को ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहायक भूमिका’ के लिए सम्मानित किया गया, जिसकी सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर अभी ट्रेंड कर रही है।

एनरिक अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण ऑनलाइन फिल्म समारोह में शामिल नहीं हो सके, लेकिन उन्होंने जूरी, देवाशीष सरगम (राज) और मीडिया को धन्यवाद देते हुए वीडियो बाइट भेजा। उन्होंने यह भी कहा कि यह इंडिया में उनका पहला पुरस्कार है और वादा किया कि अगले समय वह MWFIFF के साथ अवश्य होंगे। देवाशीष सरगम राज ने कहा कि मैं एमडब्ल्यूएफआईएफएफ के सभी विजेताओं और नामांकित लोगों को बधाई देना चाहता हूं।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

सैकड़ों फिल्में हमारे पास आई हैं, जिनमें से 40 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों का चयन किया गया है। प्रसिद्ध ज्योतिषी और जूरी सदस्य पंडित सुवाशित राज ने कहा कि मून व्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट का यह चौथा वर्ष है और यह ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है। यह मेरी भविष्यवाणी है कि यह बहुत आगे तक जाएगा। सभी जूरी सदस्य निर्माताओं द्वारा भेजी गई फिल्मों को बहुत ध्यान से देखते हैं और उसके बाद उन्हें पुरस्कार और नामांकित व्यक्तियों के लिए चुना जाता है। हम प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं को एक बेहतरीन मंच प्रदान करते हैं। हमने इसे बहुत छोटे स्तर पर शुरू किया था लेकिन अब बड़े लोग इसमें शामिल हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...