1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ganga Utsav 2021: द रिवर फेस्टिवल’ में शामिल हुई Anuradha Paudwal

Ganga Utsav 2021: द रिवर फेस्टिवल’ में शामिल हुई Anuradha Paudwal

अनुराधा पौडवाल जो प्यार भरे कुछ लोकप्रिय और मधुर बॉलीवुड गानों में बेहतरीन आवाज रही हैं और जिन्होंने हाल ही में गंगा उत्सव 2021- द रिवर फेस्टिवल में प्रदर्शन किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) जो प्यार भरे कुछ लोकप्रिय और मधुर बॉलीवुड गानों में बेहतरीन आवाज रही हैं और जिन्होंने हाल ही में गंगा उत्सव 2021- द रिवर फेस्टिवल (the river festival) में प्रदर्शन किया। अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) कहती है “द रिवर फेस्टिवल (the river festival) में प्रस्तुति देना मेरे लिए सम्मान की बात है।

पढ़ें :- Azaan Row पर Anuradha Paudwal ने की टिप्पणी, कहा- इस्‍लाम देशों में लाउडस्पीकर पर अजान बैन तो यहां क्यों नहीं?...

हमारी भारतीय परंपराओं को जीवित रखना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।”साथ ही गीतों के माध्यम से, उन्होंने रिवर महोत्सव (River Festival) के लिए प्रधानमंत्री के आह्वान और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को शुभकामनाएं दीं। उनके द्वारा गाए गए गीतों में उनके हस्ताक्षर, सकारात्मक (signature, positive) और दैवीय खिंचाव थे। उन्होंने युवाओं को अपनी संस्कृति से जुड़े रहने के लिए प्रेरित किया।

 

 

पढ़ें :- अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण को मिला अवार्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...