1. हिन्दी समाचार
  2. अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, बॉलीवुड मे शोक की लहर

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, बॉलीवुड मे शोक की लहर

Anuradha Paudwals Son Aditya Paudwal Dies Wave Of Grief In Bollywood

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साल 2020 ने हर किसी से कुछ न कुछ लिया है चाहे हम कोरोना की बात करें फिर चाहे हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के अलविदा होने की बात करें। दरअसल इस साल बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा। एक बार फिर एक बड़ी दुखद केएचबीआर सामने आई है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

आपको बता दें, भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अभी उनकी उम्र केवल 35 साल थी और इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

किडनी की परेशानी जूझ रहे थे आदित्य 

मिली जानकारी में यह सामने आया है कि बीते काफी समय से आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। बताया जा रहा है आज सुबह ही उनका निधन हुआ है। दरअसल उनकी किडनी फेल हो गई और इस वजह से उनका आज सुबह निधन हो गया।

आदित्य का जाना पौडवाल परिवार के लिए एक बड़ा झटका है और अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। वैसे आदित्य पौडवाल के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी मां अनुराधा पौडवाल की तरह कई भजन भी गाए हैं।  केवल इतना ही नहीं बल्कि इस साल की शुरुआत में, एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि ‘वह भक्ति संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...