1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. #BoycottKashyap के चलते Anurag और Taapsee की फैन्स से अपील, कहा- हमारी फिल्म का बॉयकॉट…

#BoycottKashyap के चलते Anurag और Taapsee की फैन्स से अपील, कहा- हमारी फिल्म का बॉयकॉट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa)  को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी और इस समय तापसी फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa)  को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी और इस समय तापसी फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं।

पढ़ें :- Munawar Faruqui ने सोशल मीडिया को किया अलविदा, वीडियो शेयर कर कहा- मैं इसे बंद कर रहा हूं

दरअसल इन दिनों ट्विटर पर लगातार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को बायकॉट करने की मांग उठ रही है और इसी क्रम में लगातार हिन्दुओं का मजाक उड़ाने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  ने चौकाने वाली बात कह दी है।  दरअसल वह चाहती हैं कि उनकी फिल्म ‘दोबारा’ भी बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो।

अनुराग कश्यप ने इंटरव्यू  में कही ये बात 

आपको बता दें कि फिल्म ‘दोबारा’ के निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा का खुलासा किया है। जब एक इंटरव्यू में पूछा गया, ‘सोशल मीडिया पर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंन’ का बायकॉट हो रहा है।

दोनों की फिल्मों के बायकॉट से जुडे हैशटैग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। क्या इससे आपको अपनी फिल्म को लेकर चिंता होती है? क्या उन्हें डर नहीं लगता?” तो इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘मैं चाहता हूँ कि ट्विटर पर बायकॉट कश्यप (#BoycottKashyap) ट्रेंड हो।”


वहीं तापसी ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से अपील की है कि, “प्लीज सब लोग हमारी फिल्म दोबारा को बायकॉट कीजिए।” इसी के साथ तापसी पन्नू ने कहा, “हमारी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) का बायकॉट होना चाहिए। और सभी से मैं अपील करती हूँ कि मेरी फिल्म का बहिष्कार करें। जब आमिर खान और अक्षय कुमार का बायकॉट हो सकता है, तो मैं भी उस लीग में शामिल होना चाहूँगी। यह सब क्या है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नेटिज़न्स फिल्म देखते हैं, लेकिन उन्हें फिल्म का बहिष्कार करना चाहिए।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...