Sacred Games के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा, कमल तो खिला साथ ही ….

anurag kashyap
Sacred Games के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा, कमल तो खिला साथ ही ....

मुंबई। नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ Sacred Games के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। जब ट्रोलर्स उन्हें अपना निशाना बनाते हैं तो वो उन्हें उसी अंदाज़ में जवाब देते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए ट्वीट किया कि “कीचड़ में भी कमल खिलता है, इसलिए कमल का बटन दबाएं।” इस टैग के बाद अनुराग कश्यप चुप नहीं रहें बल्कि उस शख्स को उसी के अंदाज़ में करारा जवाब दिया है। अनुराग कश्यप के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

Anurag Kashyap Director Of Sacred Games Said Kamal Is With Feeding As Well :

Sacred Games के डाइरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि “कमल तो खिला ही हुआ है…देश भी कीचड़ हो चुका है!” उनके इस ट्वीट के बाद कई तरह के रिएक्शन आएं।

इससे पहले कि लोग उन्हें ट्रोल करते उन्होंने दूसरा ट्वीट कर कहा “ट्रोलर्स का होश फाख्ता करना बहुत ही आसान है। उनके पास ह्यमूर की कमी तो होती ही है। साथ ही इस बात को समझने के लिए उनके पास अक्ल भी कम होती है।”

अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि “उस उम्मीदवार के लिए वोट करें जो आपको और आपकी समस्याओं को सुनता है, अपने निर्वाचन क्षेत्र में, भाजपा, कांग्रेस या स्वतंत्र से हो, तभी वास्तविक लोकतंत्र है। पीएम उम्मीदवार का अनुसरण करेगा।”

मुंबई। नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' Sacred Games के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। जब ट्रोलर्स उन्हें अपना निशाना बनाते हैं तो वो उन्हें उसी अंदाज़ में जवाब देते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए ट्वीट किया कि "कीचड़ में भी कमल खिलता है, इसलिए कमल का बटन दबाएं।" इस टैग के बाद अनुराग कश्यप चुप नहीं रहें बल्कि उस शख्स को उसी के अंदाज़ में करारा जवाब दिया है। अनुराग कश्यप के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। Sacred Games के डाइरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि "कमल तो खिला ही हुआ है...देश भी कीचड़ हो चुका है!" उनके इस ट्वीट के बाद कई तरह के रिएक्शन आएं। https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1122778327658520576 इससे पहले कि लोग उन्हें ट्रोल करते उन्होंने दूसरा ट्वीट कर कहा "ट्रोलर्स का होश फाख्ता करना बहुत ही आसान है। उनके पास ह्यमूर की कमी तो होती ही है। साथ ही इस बात को समझने के लिए उनके पास अक्ल भी कम होती है।" https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1122785497506512896 अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि "उस उम्मीदवार के लिए वोट करें जो आपको और आपकी समस्याओं को सुनता है, अपने निर्वाचन क्षेत्र में, भाजपा, कांग्रेस या स्वतंत्र से हो, तभी वास्तविक लोकतंत्र है। पीएम उम्मीदवार का अनुसरण करेगा।" https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1122787522822721536