1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अनुराग कश्यप आज होंगे यौन शोषण मामले मे गिरफ्तार?, एक्ट्रेस ने दी अनशन की धमकी

अनुराग कश्यप आज होंगे यौन शोषण मामले मे गिरफ्तार?, एक्ट्रेस ने दी अनशन की धमकी

Anurag Kashyap To Be Arrested Today In Sexual Abuse Case

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: #metoo पर एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद सेकई एक्ट्रेस ने पालय का सपोर्ट किया और कई बॉलीवुड दीवा ने अनुराग को लेकर बड़ी बड़ी बयान बाजी की।

पढ़ें :- एक्ट्रेस पर महेश भट्ट ने लगाया 1 करोड़ का मानहानि का केस, लड़की- सप्लाई जैसे लगे गंभीर आरोप...

दरअसल, पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस थाने आने का समन जारी किया गया। अब अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट

पायल घोष ने कुछ समय पहले अनुराग कश्यप पर आरोप लगते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट लिखा था। उन्होंने कहा था कि अनुराग ने 2015 में उनके साथ यौन शोषण किया। इसके बाद 22 सितम्बर को पायल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

आपको बता दें, उनकी गुहार जल्द ना सुने जाने पर वे पुलिस के आगे पीछे दौड़ रही थीं। पायल का कहना था कि अनुराग को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।  उन्होंने इसके लिए अनशन की धमकी भी दी थी।

पढ़ें :- विवादों के बीच पायल घोष ने थामा इस पार्टी का हाथ, केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात...

इसके अलावा पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी। पायल के मुताबिक राज्यपाल ने उन्हें दिलासा दिया था कि वे अपनी तरफ से उनकी मदद करेंगे। इस केस में बढ़ते दबाव के बाद बुधवार को अनुराग कश्यप ओ समन भेजा था। उन्हें थाने आने के लिए कहा गया था। आज वे थाने पहुंच गए हैं। अब देखना होगा कि आगे क्या होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...