1. हिन्दी समाचार
  2. निर्देशक अनुराग कश्यप बोले- ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

निर्देशक अनुराग कश्यप बोले- ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

Anurag Kashyap Twitter Reaction Of Release Of Gangs Of Wasseypur

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का कहना है कि सात साल पहले जब आज ही के दिन ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)’ रिलीज हुई थी, तबसे उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

कश्यप ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “आज से ठीक सात साल पहले मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई थी। तब से हर कोई चाहता है कि मैं बार-बार वही चीज करूं। जबकि मैं उस चाहत से दूर भागने का असफल प्रयास कर रहा हूं. खैर, उम्मीद करता हूं कि 2019 के अंत तक साढ़ेसाती खत्म हो जाएगी।”

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

फिल्म ने की थी 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई

असल जिंदगी की कहानी पर आधारित ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। यह फिल्म झारखंड के धनबाद जिले में स्थित वासेपुर पर आधारित है, जिसमें मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पीयूष मिश्रा और रिचा चड्ढा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

वहीं, अगर अनुराग कश्यप के हालिया प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं। हालांकि अपनी इस फिल्म को लेकर अनुराग ने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। इस फिल्म में अभिनेत्री सैयामी खेर को लिया गया है। बीते दिनों कश्यप ने घोषणा की थी कि वह नई कंपनी की शुरुआत करने वाले हैं और इसके साथ ही नई फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।

अनुराग की इस फिल्म में सैयामी मुख्य महिला किरदार में होंगी, वहीं इनके सामने मलयाली अभिनेता रोशन मैथ्यू होंगे। मुंबई में तीन महीने तक फिल्म की शूटिंग होगी।

पढ़ें :- कृषि कानूनों का विरोध किया तो कांग्रेस संसदों को निलंबित कर दिया गया: अधीर रंजन चैधरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...