1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. अनुराग कश्यप का बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से सुशांत सिंह ने किया था धर्मा और यशराज के साथ किया काम

अनुराग कश्यप का बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से सुशांत सिंह ने किया था धर्मा और यशराज के साथ किया काम

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 1 महीने से ऊपर हो गया उन्होने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी इसके बाद से अब तक कई फैंस ने बड़े बड़े खुलास किए कई स्टार ने नेपोटिज्म को लेकर एक वॉर छेड़ दी लेकिन, अब इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की है।

अनुराग ने सुशांत को लेकर कई सारे खुलासे भी किए हैं। उनके मुताबिक, सुशांत की मौत का किसी को जिम्मेदार ठहराना गलत है क्योंकि उन्होंने अपने निर्णय खुद लिए थे।

नेपोटिज्म की बात करना बेफिजूल

अनुराग कश्यप ने बताया कि सुशांत ने दो बार उनकी फिल्में रिजेक्ट कर दी थी और यशराज और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में की थी। अनुराग के मुताबिक, सुशांत बड़े बैनर के साथ काम करना चाहते थे इसलिए अब उनको लेकर नेपोटिज्म की बात करना बेफिजूल की बाते हैं।

इतना ही नहीं उन्होने ये भी कहा कि, न्यूकमर्स बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना चाहते हैं। सुशांत भी ऐसा ही चाहते थे। उन्होंने मेरी फिल्म हंसी तो फंसी छोड़ दी थी क्योंकि उन्हें यशराज ने शुद्ध देसी रोमांस ऑफर कर दी थी। मुकेश छाबड़ा मेरे ऑफिस से काम किया करते थे। हमने हंसी तो फंसी परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के साथ शुरू की थी।

परिणीति पहले से ही यशराज के अंडर में काम कर रही थीं। तो हम उनसे बात करने के लिए गए थे और उन्हें बताया कि “काय पो चे” और पीके एक्टर के साथ फिल्म बना रहे हैं। यशराज ने सुशांत को बुलाया और उन्हें शुद्ध देसी रोमांस वाली डील दे दी।

इस वजह से छोड़ी हंसी तो फंसी 

इसके बाद अनुराग ने आगे कहा कि सुशांत जो मेरे ऑफिस में बैठा करता था, मैं और मुकेश उससे बात किया करते थे। उसने यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और हंसी तो फंसी छोड़ दी। जो एक आउटसाइडर की फिल्म थी क्योंकि उसे यशराज का टैग चाहिए था। ये हर एक्टर चाहता है और मैंने इसका बुरा भी नहीं माना। वो बहुत टैलेंटेड एक्टर था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...