1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anurag Kashyap की लाड़ली आलिया को मिली रेप की धमकी, बिकिनी तस्वीरों ने मचाया बवाल

Anurag Kashyap की लाड़ली आलिया को मिली रेप की धमकी, बिकिनी तस्वीरों ने मचाया बवाल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anurag Kashyaps Ladli Alia Received Rape Threat Bikini Pictures Create Ruckus

नई दिल्ली: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की लाड़ली ने आलिया अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के चलते अक्सर सुर्खियों में रहतीं हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली आलिया हर रोज अपनी हॉट फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

आपको बता दें, आलिया की बिकिनी फोटो पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें रेप की धमकी दी है। लेकिन इस बार आलिया ने सभी हेटर्स को करार जबाव देते हुए एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनकी बिकिनी फोटो को देखकर उन्हें रेप की धमकियां दे रहे हैं।

आलिया ने बताया कि किसी भी लड़की के लिए इस तरह के पढ़ना बहुत ही मुश्किल होता है। ऐसे कमेंट्स को देखकर वो कई बार अपना अकाउंट डिलीट करने का मन बना चुकी है। आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘ पिछले कुछ महीने मेरे बहुत परेशानी भरे रहे हैं।

बिकिनी फोटो पोस्ट करने पर मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक और हेट कमेंट मिले, इतना डर मुझे कभी नहीं लगा जितना इन दिनों लगा है। ऐसे में मैंने कई बार इंस्टाग्राम डिलीट करने के बारे में सोचा, और इस उत्पीड़न को भूलने की कोशिश की। लेकिन अब मुझे समझ आ गया है कि इन सब से हमें लड़ना ही होगा।


आलिया ने ये भी बताया कि, एक वक्त मैं मेरा भी यौन उत्पीड़न हुआ,और ये कमेंट्स ही रेप की घटनाओं को बढ़ावा देते हैं। ये देश ऐसा है जहां एक महिला के रेप के बाद कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन उसकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया जाता। वो भी तब जब वो जिंदा होती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...