पहली बार पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे अनुष्का और वरुण धवन

मुंबई। सिनेमा प्रेमियों को जल्द ही बॉलीवुड पर्दे पर एक नयी जोड़ी देखने को मिल सकती है। दरअसल, हम बात कर रहे है  आदित्य चोपड़ा की आने वाली फिल्म की जहां अनुष्का शर्मा और वरुण धवन को पहली बार एक साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

यशराज फिल्म की आने वाली फिल्म ‘सुई धागे-मेड इन इंडिया’ प्रोड्यूसर मनीष शर्मा के नेतृत्व में बन रही है। अब इस फिल्म में एक साथ काम करने वाले वरुण और अनुष्का की जोड़ी क्या धमाल करेगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर वरुण धवन का कहना है कि, ‘गांधीजी से लेकर मोदीजी तक, हमारे देश के नेताओं ने हमेशा से ही ‘मेड इन इंडिया’ का समर्थन किया है। मुझे इस बात का गर्व है कि ‘सूई धागा’ के साथ मैं उनके मेसेज को लाखों सिनेमा प्रेमियों तक कुछ इस तरह से पहुंचा सकूंगा, जो मजेदार होने के साथ-साथ प्रासंगिक भी होगा।’ उधर अनुष्का ने भी वरुण के साथ फिल्म में काम करने की दिलचस्पी दिखाते हुए कहा कि ये फिल्म आने वाले समय में धमाल मचा देगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होने की उम्मीद है।