1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रेगनेंसी मे अनुष्का ने किया शीर्षासन, विराट ने ऐसे की मदद

प्रेगनेंसी मे अनुष्का ने किया शीर्षासन, विराट ने ऐसे की मदद

Anushka Did Headship In Pregnancy Virat Helped In This Way

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। बीते दिनों ही उन्होंने इस बारे में बताया था कि वह जनवरी में अपने बच्चे को दुनिया में लेकर आएंगी। ऐसे में इन दिनों विराट भी अनुष्का संग हैं और समय बिता रहे हैं। अब इसी बीच अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

पढ़ें :- विरुष्का की नन्ही परी की पहली झलक आई सामने, भाई ने किया...

इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती दिखाई पड़ रही हैं और विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है वहीं विराट काफी केयरफुल दिखाई दे रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर 

इस फोटो को शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- “ये ‘hands-down और लेग्स अप एक्सरसाइज है। योग मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन करती रह सकती हूं जिनमें बहुत ज्यादा ट्विस्ट करना या बहुत ज्यादा आगे झुकना नहीं है, लेकिन जाहिर तौर पर सटीक और जरूरी सपोर्ट के साथ। शीर्षासन के लिए, जो कि मैं कई सालों से कर रही हूं, मैंने इस बात की तसल्ली करी कि मैं दीवार को सहारे की तरह इस्तेमाल करूं और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे संतुलन बनाने में मदद करें, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले।”

वहीं आगे अनुष्का ने यह भी लिखा है, “ये मैंने अपने योग गुरु के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान आभासी तौर पर पूरे वक्त मेरे साथ थीं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुए हूं।” आप देख रहे होंगे प्रग्नेंसी पीरियड में भी अनुष्का शर्मा लगातार एक्टिव बनी हुई हैं। वह दिन पर दिन अपनी नई नई तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को अपने बारे में अपडेट्स दे रहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...