अनुष्का ने किया शादी से पहले बिताए 21 दिनो का खुलासा, कहा- विराट संग ऐसे बिताए दिन

viruskha

विरुष्क एक क्यूट के रूप मे अपने फैंस मे छाए रहतें हैं, और दोनों ही एक पावरफुल कपल के रूप मे जाने जाते हैं। अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों साथ में बेहद कम समय बिता पाते थे।

Anushka Revealed 21 Days Spent Before Marriage Said Such Days Spent With Virat :

लेकिन इन दिनों दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच, अनुष्का ने अपनी शादी और विराट को लेकर खुलासा किया है। अनुष्का ने बताया कि शादी के शुरुआती 6 महीने में उन्होंने और विराट ने महज 21 दिन ही साथ बिताए थे।

अनुष्का ने एक फैशन मैगजीन की खबरों के अनुसार उन्होने कहा, लोग समझते हैं कि जब मैं विराट से मिलती हूं या विराट मुझसे मिलने आते हैं, तो यह एक छुट्टी है, जबकि ऐसा नहीं है। हममें से एक हमेशा काम कर रहे होता है।

वो 21 दिन की मुलाक़ात 

दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि, शादी के पहले छह महीनों में हमने सिर्फ 21 दिन साथ बिताए। जी, यह बात सही है क्योंकि मैंने खुद हिसाब लगाया है।

जब भी मैं उनसे मिलने विदेश जाती थी, हम एक बार के खाने पर ही मिल पाते थे। जो हमारे लिए काफी कीमती होता था।

वहीं, विराट कहते हैं, “हम हर दिन एक-दूसरे के प्यार में जीते हैं। हमारा रिश्ता हमेशा प्यार और सिर्फ प्यार का है। हमें ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे को कुछ साल से ही नहीं बल्कि जन्मों से जानते हैं।

विरुष्क एक क्यूट के रूप मे अपने फैंस मे छाए रहतें हैं, और दोनों ही एक पावरफुल कपल के रूप मे जाने जाते हैं। अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों साथ में बेहद कम समय बिता पाते थे। लेकिन इन दिनों दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच, अनुष्का ने अपनी शादी और विराट को लेकर खुलासा किया है। अनुष्का ने बताया कि शादी के शुरुआती 6 महीने में उन्होंने और विराट ने महज 21 दिन ही साथ बिताए थे। अनुष्का ने एक फैशन मैगजीन की खबरों के अनुसार उन्होने कहा, लोग समझते हैं कि जब मैं विराट से मिलती हूं या विराट मुझसे मिलने आते हैं, तो यह एक छुट्टी है, जबकि ऐसा नहीं है। हममें से एक हमेशा काम कर रहे होता है।

वो 21 दिन की मुलाक़ात 

https://www.instagram.com/p/B-6pwvqFI10/?utm_source=ig_embed दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि, शादी के पहले छह महीनों में हमने सिर्फ 21 दिन साथ बिताए। जी, यह बात सही है क्योंकि मैंने खुद हिसाब लगाया है। जब भी मैं उनसे मिलने विदेश जाती थी, हम एक बार के खाने पर ही मिल पाते थे। जो हमारे लिए काफी कीमती होता था। https://www.instagram.com/p/B560ZTDFeU2/?utm_source=ig_embed वहीं, विराट कहते हैं, “हम हर दिन एक-दूसरे के प्यार में जीते हैं। हमारा रिश्ता हमेशा प्यार और सिर्फ प्यार का है। हमें ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे को कुछ साल से ही नहीं बल्कि जन्मों से जानते हैं।