1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anushka Sharma ने करवाया Pregnancy photoshoot, एक्ट्रेस कर रही तारीफ… देखें तस्वीरें

Anushka Sharma ने करवाया Pregnancy photoshoot, एक्ट्रेस कर रही तारीफ… देखें तस्वीरें

Anushka Sharma Gets Pregnant Pregnancy Shoot Deepika Padukone Praises Priyanka Chopra Pics

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर खासा चर्चा में हैं। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ने प्रेग्नेंसी में वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर सुर्खियों में छा गई हैं। बेहद ग्लैमरस अवतार में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते ये शूट करवाया है जिससे नजरें हटाना वाकई मुश्किल होगा।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की लम्बाई के आगे छोटे लगते है हीरो, जानिये कौन-सी अभिनेत्री है सबसे लम्बी!

अनुष्का ने खुद भी इन तस्वीरों को शेयर किया। तो वहीं वोग के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की फोटोज को शेयर किया गया।

वहीं अनुष्का के प्रेग्नेंसी फोटोशूट को देखकर पति विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया। उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा- ‘Beautiful ♥️’.विराट के अलावा भी तमाम बॉलीवुड सितारों ने अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर कमेंट कर ब्यूटीफुल बताया।

दीपिका-प्रियंका चोपड़ा ने कर डाली तारीफ जोया अख्तर, अथिया शेट्टी, वाणी कपूर, इशान खट्टर, शिबानी दांडेकर, प्रियंका कपाड़िया, मौनी रॉय समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने अनुष्का शर्मा को सराहा। वहीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट कर इस फोटोशूट को शानदार बताया।

अनुष्का शर्मा ने मैगजीन के साथ बातचीत में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के अनुभव को भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि परिवार, पति और दोस्तों का उन्हें पूरा सपोर्ट मिला है।अनुष्का ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, मैंने खुद के लिए अपने सबसे शानदार पलों को हमेशा हमेशा के लिए कैद कर लिया है।

अनुष्का शर्मा ने बताया कि उनके लिए कोरोना एक अजीब तरीके से ही वरदान साबित हुआ। उस दौरान लोग घर से कम निकलते थे। वह पति के साथ केवल क्लिनिक पर जाने के लिए ही घर से बाहर निकलती थी और कोई उन्हें ज्यादा देख भी नहीं पाया।

पढ़ें :- Ankita lokhande पर चढ़ा Madhuri Dixit का बुखार, एक्ट्रेस ने Yellow साड़ी में किया गज़ब डांस... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...