1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अनुष्का शर्मा वामिका को लेकर कालीघाट मंदिर पहुंची,शेयर की कोलकाता के लजीज व्यंजन की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा वामिका को लेकर कालीघाट मंदिर पहुंची,शेयर की कोलकाता के लजीज व्यंजन की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लगभग चार साल बाद वह फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी, जिसके कई हिस्सों की शूटिंग कोलकाता में पूरी की गई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पश्चिम बंगाल के खूबसूरत शहर कोलकाता से अपने सफर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अकेली नहीं हैं, बल्कि उनके साथ हैं वामिका (Vamika) और कोलकाता (Kolkata) के लजीज व्यंजन(Delicious Dishes ) ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लगभग चार साल बाद वह फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी, जिसके कई हिस्सों की शूटिंग कोलकाता में पूरी की गई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पश्चिम बंगाल के खूबसूरत शहर कोलकाता से अपने सफर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अकेली नहीं हैं, बल्कि उनके साथ हैं वामिका (Vamika) और कोलकाता (Kolkata) के लजीज व्यंजन(Delicious Dishes ) ।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें

‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  के रोमांचक फिल्म प्रोजेक्ट्स में से एक है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कोलकाता से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अनुष्का ने बेटी वामिका (Vamika) के साथ कालीघाट मंदिर (Kalighat Temple) में दर्शन किए। इसके हूगली नदी के सामने खड़े होकर भगवान से दुआएं भी मांगी। इतना ही नहीं, बल्कि एक्ट्रेस ने इस शहर के लजीज व्यंजन का भी भरपूर मजा लिया। अनुष्का ने कचौड़ी, रसगुल्ला, सहित कई चाट फूड्स की फोटो दिखाई।

चकदा एक्स्प्रेस स्पोर्ट्स आधारित फिल्म है

जानकारी के लिए बता दें कि ‘चकदा एक्स्प्रेस’ से अनुष्का शर्मा चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के अलावा अनुष्का को छोटे से रोल में देखा गया था। अब चकदा एक्सप्रेस से अनुष्का धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार हैं। यह प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित की गई फिल्म है, जिसकी थीम स्पोर्ट्स पर आधारित है।

फिल्म में झूलन गोस्वामी के किरदार के उस पहलू को भी दिखाया जाएगा, जहां उन्होंने ऐसे समय में क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा, जब महिलाओं के लिए खेल के बारे में सोचना भी मुश्किल था। यह फिल्म झूलन गोस्वामी के करियर के साथ ही निजी जिंदगी में किए गए संघर्षों को भी दिखाएगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...