विराट से शादी के बाद रोहित शर्मा ने दी अनुष्का को नसीहत, बोले- ऐसा मत करना

नई दिल्ली। एक तरफ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपनी नई पारी में व्यस्त हैं, वहीं उनकी गैर-मौजदगी में टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने श्रीलंका के साथ खेली जा रही तीन मैचों की वन-डे सीरीज के दूसरे मैच में अपने वन-डे करियर का तीसरा दोहरा शतक जमाया। कोहली और अनुष्का को शादी के बाद बधाइयों का तांता लग गया। खेल और बॉलीवुड जगत की बड़ी हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शादी की बधाइयां दी। बधाइयों की इसी कड़ी में टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई दी।

{ यह भी पढ़ें:- IND vs SA: दूसरे टेस्ट में भारत की 135 रनों से करारी हार, सीरीज गंवाई }

रोहित ने 208 रन की पारी खेलने से दो दिन पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई दी थी। रोहित ने ट्विटर पर लिखा था, ‘तुम दोनों को शादी मुबारक हो! विराट कोहली मैं तुम्हारे साथ हज्बंड हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का शर्मा, सरनेम कायम रखना।

इसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी रोहित को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा धन्यवाद रोहित तुम्हारे शानदार शतक के लिए बधाई। हालांकि विराट का इस ट्वीट पर अभी तक कोई जबाब नहीं आया है। गौरतलब है कि रोहित ने सीरीज के दूसरे में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को 141 रनों से जीत दिलवायी। जिसके बाद दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबर हो गयीं हैं। अब सीरीज का तीसरा मैच रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों ही टीमें मैच जीतकर सीरीज जीतना चाहेंगी।

Loading...