विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा के साथ रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की फोटो

virat
विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा के साथ रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की फोटो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी के बाद अपना दूसरा करवा चौथ काफी शानदार तरीके से मनाया, जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की। करवा चौथ के मौके पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इतने प्यारे लग रहे थे कि बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिये।

Anushka Sharma Virat Kohli Celebrate Karwa Chauth Cute Photo Viral :

अनुष्का का यह दूसरा करवाचौथ (Karwa Chauth) है। पति-पत्नी के आपसी समर्पण और प्रेम के प्रतीक इस पर्व के मौके पर गुरुवार को विराट ( (Virat Kohli) ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। अपने मैसेज में टीम इंडिया के कप्तान ने लिखा, ‘द वन्स हूट फास्ट टूगेदर लाफ टूगेदर।

भारतीय टीम के कप्तान ने हाल ही में भारत की तरफ से टेस्ट में सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पुणे में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में उन्होंने शानदार दोहरा शतक जमाया। यह टेस्ट में उनका 7वां दोहरा शतक था, ऐसा करने वाले कोहली पहले भारतीय बने। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने भारत की तरफ से 6-6 दोहरा शतक बनाया था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी के बाद अपना दूसरा करवा चौथ काफी शानदार तरीके से मनाया, जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की। करवा चौथ के मौके पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इतने प्यारे लग रहे थे कि बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिये। अनुष्का का यह दूसरा करवाचौथ (Karwa Chauth) है। पति-पत्नी के आपसी समर्पण और प्रेम के प्रतीक इस पर्व के मौके पर गुरुवार को विराट ( (Virat Kohli) ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। अपने मैसेज में टीम इंडिया के कप्तान ने लिखा, 'द वन्स हूट फास्ट टूगेदर लाफ टूगेदर। भारतीय टीम के कप्तान ने हाल ही में भारत की तरफ से टेस्ट में सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पुणे में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में उन्होंने शानदार दोहरा शतक जमाया। यह टेस्ट में उनका 7वां दोहरा शतक था, ऐसा करने वाले कोहली पहले भारतीय बने। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने भारत की तरफ से 6-6 दोहरा शतक बनाया था।