अगले हफ्ते विराट-अनुष्का करेंगे शादी, इटली में हो रही तैयारी !

virat-anushka

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद लंबी छुट्टी पर जा रहे है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि छुट्टी लेने की मुख्य वजह कुछ और ही है। दरअसल, विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का की जोड़ी इसी 12 दिसंबर को इटली में शादी कर सकते हैं।

Anushka Sharma Virat Kohli Wedding In Italy :

खबरों मुताबिक विराट और अनुष्का इटली के मिलान शहर में शादी कर सकते हैं। अनुष्का के प्रवक्ता ने हालांकि इन खबरों का खंडन किया है। भारत को श्री लंका के बाद 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भाग लेना है। कहा जा रहा है कि इसमें बाहरी गेस्ट को न्यौता नहीं दिया गया है। फंक्शन में दोनों परिवारों के लोग ही शामिल होंगे. हालांकि ये शादी भारत में नहीं होगी।

विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं लेकिन शादी को लेकर दोनों ने ज्यादा बात नहीं की है। कहा जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं। बहुत ही करीबियों को न्योता दिया गया है, ज्यादातर रिश्तेदार हैं।

कुछ ही दिनों पहले दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी में नाचते हुए नजर आ रहे थे। विराट ग्रे कलर के सूट में थे और अनुष्का ने डार्क सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ था।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद लंबी छुट्टी पर जा रहे है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि छुट्टी लेने की मुख्य वजह कुछ और ही है। दरअसल, विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का की जोड़ी इसी 12 दिसंबर को इटली में शादी कर सकते हैं।खबरों मुताबिक विराट और अनुष्का इटली के मिलान शहर में शादी कर सकते हैं। अनुष्का के प्रवक्ता ने हालांकि इन खबरों का खंडन किया है। भारत को श्री लंका के बाद 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भाग लेना है। कहा जा रहा है कि इसमें बाहरी गेस्ट को न्यौता नहीं दिया गया है। फंक्शन में दोनों परिवारों के लोग ही शामिल होंगे. हालांकि ये शादी भारत में नहीं होगी।विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं लेकिन शादी को लेकर दोनों ने ज्यादा बात नहीं की है। कहा जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं। बहुत ही करीबियों को न्योता दिया गया है, ज्यादातर रिश्तेदार हैं।कुछ ही दिनों पहले दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी में नाचते हुए नजर आ रहे थे। विराट ग्रे कलर के सूट में थे और अनुष्का ने डार्क सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ था।