67 लोगों ने मिलकर तैयार किया अनुष्का का शानदार ब्राइडल लहंगा और ज्वैलरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से ही दोनों की फोटोज़ ने सोशल मीडिया में खूब धूम मचाई है। शादी के वक्त अनुष्का का लहंगा और ज्वैलरी लोगों को खूब पसंद आया।

बता दें कि शादी में अनुष्का ने डिजाइनर सब्यसाची की हेरिटेज डायमंड ज्वैलरी और उन्हीं के द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना था। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत और अलग नजर आ रही थी।

ब्राइडल लहंगा तैयार करने में लगे 32 दिन

अनुष्का शर्मा ने वेडिंग में डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ ब्राइडल लहंगा पहना था। इस लहंगे को तैयार करने में 32 दिन लगे थे और इसे 67 कारीगरों ने तैयार किया था। पिंक कलर के इस लहंगे पर Renaissance embroidery की हुई थी। इसमें सिल्वर-गोल्डन और मेटल के धागों की इस्तेमाल किया गया था। इस लहंगे पर पर्ल्स और बिड्स लगे थे। अनुष्का शर्मा ने शादी में जो नेकलेस पहना था, वो अनकट डायमंड और पर्ल चोकर से तैयार किया हुआ है। उन्होंने जो ईयररिंग और मांगपट्टी पहनी थी वो अनकट डायमंड और स्पाइनल चोकर से रेडी किए गए थे।

रेड वेलवेट साड़ी में हुई सगाई

सगाई के वक्त अनुष्का ने रेड कलर की वेलवेट साड़ी पहनी थी। सिंपल साड़ी के साथ लूक में चार चाँद लगाने के लिए उन्होने हेवी नेकलेस और ईयररिंग के साथ कम्प्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने बालों में रेड रोज और बिंदी लगा रखी थी।

{ यह भी पढ़ें:- अनुष्का के चक्कर में ट्रोल हुए विराट }

ग्राफिक्स फ्यूशिया लंहगा स्कर्ट

मेहंदी सेरेमनी में अनुष्का में पिंक और ऑरेंज कलर का ग्राफिक्स फ्यूशिया लहंगा स्कर्ट पहना था। इसे गोटे से डेकोरेट किया गया था। लहंगे पर उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का टॉप पहना था। इसके साथ उन्होंने हेवी झुमके पहने थे, जो Iranian turquoise, अनकट डायमंड और जापानी पर्ल से तैयार किया गया था। इस मौके पर उन्होंने न्यूड मेकअप किया था और बाल ओपन रखे थे।

{ यह भी पढ़ें:- तो क्या विरूष्का के बाद अब रणवीर-दीपिका करेंगे शादी }

Loading...