शादी के बाद अनुष्का और विराट यहां मना रहें हैं हनीमून, परिवार लौटा भारत

anushka2

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली। अब उनके फैंस इस क्‍यूट कपल के भारत लौटने का इंतजार कर रहा है। वहीं 13 दिसंबर की रात को अनुष्‍का का परिवार मुंबई लौट आया। अनुष्‍का के पापा, उनकी मां और भाई को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। हालांकि इस दौरान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा कहीं नजर नहीं आये।


रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल को भी बुधवार रात को ही मुंबई लौटना था, लेकिन एयरपोर्ट पर दोनों नहीं दिखाई दिये। खबरों के मुताबिक दोनों नहीं चाहते कि एयरपोर्ट पर मीडिया की भीड़ लगे, इसलिए दोनों के लौटने की लौटने का खुलासा नहीं किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, कहा बीते साल हारे थे पौने तीन करोड़ }


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का और विराट दोनों अपने हनीमून के लिए निकल गए हैं। ख़बरों की माने तो विरुष्का ने हनीमून के लिए रोम शहर को चुना है। यह दोनों लगभग एक सप्ताह तक वहां रुकने वाले हैं! बहरहाल, इस तस्वीर में आप कार की अगली सीट पर बैठे हुए अनुष्का के भाई कर्नेश को देख सकते हैं!


बता दें कि विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों और कुछ ख़ास मेहमानों के लिए शादी का रिसेप्शन रखा है। दिल्ली के बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी एक बड़ी पार्टी होगी, जिसमें क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के सारे दिग्गज मौजूद होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता और फिल्म निर्देशक डॉ. हेमू अधिकारी का निधन }

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली। अब उनके फैंस इस क्‍यूट कपल के भारत लौटने का इंतजार कर रहा है। वहीं 13 दिसंबर की रात को अनुष्‍का का परिवार मुंबई लौट आया। अनुष्‍का के पापा, उनकी मां और भाई को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। हालांकि इस दौरान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा कहीं नजर नहीं आये। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल को भी…
Loading...