अनुष्का शेट्टी बोलीं- प्रभास मेरे बेस्ट फ्रेंड, रात तीन बजे भी उनसे दिल की बात कर सकती हूं

Prabhas-Anushka
अनुष्का शेट्टी बोलीं- मैं प्रभास मेरे बेस्ट फ्रेंड, रात तीन बजे भी उनसे दिल की बात कर सकती हूं

नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का किरदार निभाने वाली साउथ इंडियन फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी खास बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने खुलकर 15 साल के फिल्मी कैरियर, लिंक अप्स, शादी और करीबी दोस्तों के बारे में बातें की। अनुष्का ने प्रभास को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया साथ ही कहा कि शूटिंग करियर के पहले दिन उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था और वे सेट से भाग जाना चाहती थीं।

Anushka Shetty Said I Can Talk To Prabhas My Best Friend At Three Oclock In The Night :

अनुष्का ने बताया कि ‘साल 2005 में जब मैं अपनी डेब्यू फिल्म ‘सुपर’ की शूटिंग कर रही थी तब मैं सेट से भाग जाना चाहती थी। जब मैं इंडस्ट्री में आई तो बिल्कुल क्लू लैस थी। इसे समझने में मुझे दो साल का वक्त लगा। मेरे आसपास के लोग काफी सपोर्टिव थे पर मैं खुद को कमजोर समझकर बेहतर बनाने की कोशिश करती रहती। मेरा मानना है कि कोई भी प्रोफेशन आपको लाइफ के बारे में फिल्म इंडस्ट्री से बेहतर नहीं सिखा सकता। मैं काफी शर्मीली हूं और स्टिल कैमरा के सामने कम्फर्टेबल नहीं हूं। यही वजह है कि मैं सेल्फी भी नहीं लेती और सोशल मीडिया पर भी उतनी एक्टिव नहीं हूं जितने बाकी हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि ‘जब मैं फिल्म की शूटिंग नहीं करती हूं तब फोटोग्राफी और ट्रैवल करना पसंद करती हूं। इसके अलावा बचपन के दोस्तों का एक छोटा सा ग्रुप भी है। इंडस्ट्री में नानी, राणा, प्रभास और सुप्रिया मेरे अच्छे दोस्त हैं। प्रभास को तो मैं 15 साल से जानती हूं और वो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। अगर मुझे सुबह 3 बजे भी कुछ परेशानी है तो उनसे बात कर सकती हूं। हमारा नाम सिर्फ इसलिए जोड़ा जाता है क्योंकि हम दोनों ही मैरिड नहीं हैं और स्क्रीन पर लोगों को हमारी जोड़ी पसंद है। हम दोनों ही एक जैसे हैं। हम किसी भी इमोशन को नहीं छुपा पाते।

अनुष्का ने कहा कि ‘मैंने बैक टू बैक कई फिल्मों में काम किया और इससे मुझे थकान हो गई। इसके बाद चोट लग गई और मुझे तीन हफ्तों का बेड रेस्ट लेना पड़ा। इस दौरान मेरा वजन बढ़ गया और इंडस्ट्री का यह नेचर है कि यहां आपके बारे में कुछ भी लिखा जाता है। मेरे वेट और लिंक अप्स के बारे में भी काफी कुछ लिखा गया। इस तरह की अफवाहों को मैंने लाइफ में काफी इग्नोर किया है पर इनमें से कुछ होते हैं जो वाकई आपको बुरी तरह हर्ट कर जाते हैं। ये जो मेरे बारे में लिखते हैं इनकी भी तो बहनें और बच्चे होंगे।

शादी की बात पर अनुष्का ने कहा कि ‘शादी मेरे लिए बहुत पवित्र बंधन है। जब सही आदमी मिलेगा तो यकीनन ही ये चीजें अपने आप ही हो जाएंगी। मैं साल 2008 में एक बहुत ही खूबसूरत रिलेशनशिप में रह चुकी हूं पर मैं आपको उस शख्स का नाम नहीं बता सकती। यह थोड़ा पर्सनल है अगर हम अब तक साथ होते तो शायद मैं आपको उसका नाम बता सकती थी। हमने उस रिश्ते को आपसी सहमति से खत्म किया, पर मेरे दिल में आज भी उस रिश्ते के लिए बहुत रिस्पेक्ट है। रही बात शादी की तो अच्छी बात यह है कि मेरे पैरेंट्स को पता है कि मैं सेंसिटिव हूं इसलिए वो जानते हैं कि वक्त आने पर ही सब होगा।’

नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में देवसेना का किरदार निभाने वाली साउथ इंडियन फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी खास बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने खुलकर 15 साल के फिल्मी कैरियर, लिंक अप्स, शादी और करीबी दोस्तों के बारे में बातें की। अनुष्का ने प्रभास को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया साथ ही कहा कि शूटिंग करियर के पहले दिन उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था और वे सेट से भाग जाना चाहती थीं। अनुष्का ने बताया कि 'साल 2005 में जब मैं अपनी डेब्यू फिल्म 'सुपर' की शूटिंग कर रही थी तब मैं सेट से भाग जाना चाहती थी। जब मैं इंडस्ट्री में आई तो बिल्कुल क्लू लैस थी। इसे समझने में मुझे दो साल का वक्त लगा। मेरे आसपास के लोग काफी सपोर्टिव थे पर मैं खुद को कमजोर समझकर बेहतर बनाने की कोशिश करती रहती। मेरा मानना है कि कोई भी प्रोफेशन आपको लाइफ के बारे में फिल्म इंडस्ट्री से बेहतर नहीं सिखा सकता। मैं काफी शर्मीली हूं और स्टिल कैमरा के सामने कम्फर्टेबल नहीं हूं। यही वजह है कि मैं सेल्फी भी नहीं लेती और सोशल मीडिया पर भी उतनी एक्टिव नहीं हूं जितने बाकी हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि 'जब मैं फिल्म की शूटिंग नहीं करती हूं तब फोटोग्राफी और ट्रैवल करना पसंद करती हूं। इसके अलावा बचपन के दोस्तों का एक छोटा सा ग्रुप भी है। इंडस्ट्री में नानी, राणा, प्रभास और सुप्रिया मेरे अच्छे दोस्त हैं। प्रभास को तो मैं 15 साल से जानती हूं और वो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। अगर मुझे सुबह 3 बजे भी कुछ परेशानी है तो उनसे बात कर सकती हूं। हमारा नाम सिर्फ इसलिए जोड़ा जाता है क्योंकि हम दोनों ही मैरिड नहीं हैं और स्क्रीन पर लोगों को हमारी जोड़ी पसंद है। हम दोनों ही एक जैसे हैं। हम किसी भी इमोशन को नहीं छुपा पाते। अनुष्का ने कहा कि 'मैंने बैक टू बैक कई फिल्मों में काम किया और इससे मुझे थकान हो गई। इसके बाद चोट लग गई और मुझे तीन हफ्तों का बेड रेस्ट लेना पड़ा। इस दौरान मेरा वजन बढ़ गया और इंडस्ट्री का यह नेचर है कि यहां आपके बारे में कुछ भी लिखा जाता है। मेरे वेट और लिंक अप्स के बारे में भी काफी कुछ लिखा गया। इस तरह की अफवाहों को मैंने लाइफ में काफी इग्नोर किया है पर इनमें से कुछ होते हैं जो वाकई आपको बुरी तरह हर्ट कर जाते हैं। ये जो मेरे बारे में लिखते हैं इनकी भी तो बहनें और बच्चे होंगे। शादी की बात पर अनुष्का ने कहा कि 'शादी मेरे लिए बहुत पवित्र बंधन है। जब सही आदमी मिलेगा तो यकीनन ही ये चीजें अपने आप ही हो जाएंगी। मैं साल 2008 में एक बहुत ही खूबसूरत रिलेशनशिप में रह चुकी हूं पर मैं आपको उस शख्स का नाम नहीं बता सकती। यह थोड़ा पर्सनल है अगर हम अब तक साथ होते तो शायद मैं आपको उसका नाम बता सकती थी। हमने उस रिश्ते को आपसी सहमति से खत्म किया, पर मेरे दिल में आज भी उस रिश्ते के लिए बहुत रिस्पेक्ट है। रही बात शादी की तो अच्छी बात यह है कि मेरे पैरेंट्स को पता है कि मैं सेंसिटिव हूं इसलिए वो जानते हैं कि वक्त आने पर ही सब होगा।'