आखिर अनुष्का ने क्यों जड़ दिया रणबीर को थप्पड़..

Anushka Slapped Ranbir Kapoor

मुंबई| बॉलीवुड में अनुष्का और रणबीर की केमिस्ट्री तो बेमिसाल है लेकिन अभी हाल ही फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। इतनी ही नहीं रणबीर चाह कर भी इसे कभी नहीं भूल पायेंगे।




दरअसल फिल्‍म के एक सीन में अनुष्‍का को रणबीर के थप्‍पड़ मारना था। बस फिर क्‍या अनुष्‍का अपने किरदार में इतना डूब गईं कि उन्‍होंने रणबीर को सचमुच जोरदार तमाचा जड़ दिया। अनुष्का के थप्पड़ मारने के बाद रणबीर इतना नाराज हो गए कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच मी ही छोड़ दी। फिर क्या था अनुष्का के लाख माफी मांगने के बाद ही रणबीर ने शूटिंग फिर से शुरु की।

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर और अनुष्का बहुत अच्छे दोस्त होते हैं लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील होने लगती है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें साफ़-साफ़ नजर आ रहा है कि अनुष्का ने जब सीन के लिए रणबीर को थप्पड़ मारा उस वक्त अनुष्का सीन में इतना खो गयी थी की उन्होंने सच में जोरदार थप्पड़ मार दिया।

वीडियो में रणवीर बहुत ही गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर, अनुष्का को वॉर्निंग देते हुए कह रहे हैं कि मजाक की भी हद होती है। जिसके बाद अनुष्का ने भी गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी।

रिपोर्ट: आस्था सिंह

मुंबई| बॉलीवुड में अनुष्का और रणबीर की केमिस्ट्री तो बेमिसाल है लेकिन अभी हाल ही फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। इतनी ही नहीं रणबीर चाह कर भी इसे कभी नहीं भूल पायेंगे। दरअसल फिल्‍म के एक सीन में अनुष्‍का को रणबीर के थप्‍पड़ मारना था। बस फिर क्‍या अनुष्‍का अपने किरदार में इतना डूब गईं कि उन्‍होंने रणबीर को सचमुच जोरदार तमाचा जड़ दिया। अनुष्का के थप्पड़…