1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Inhuman Massacre को देखकर भी जो भी चुप है, वो पहले ही मर चुका है: राहुल गांधी

Lakhimpur Inhuman Massacre को देखकर भी जो भी चुप है, वो पहले ही मर चुका है: राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि लखीमपुर (Lakhimpur) के जो इस अमानवीय नरसंहार को देखकर भी चुप है। वह पहले ही मर चुका है, लेकिन हम इस बलिदान को बेकार नहीं होने देंगे। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने कहा कि किसान सत्याग्रह ज़िंदाबाद!

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखीमपुर। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि लखीमपुर (Lakhimpur) के जो इस अमानवीय नरसंहार को देखकर भी चुप है। वह पहले ही मर चुका है, लेकिन हम इस बलिदान को बेकार नहीं होने देंगे। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने कहा कि किसान सत्याग्रह ज़िंदाबाद!

पढ़ें :- गहलोत और पायलट के बीच सियासी खींचतान पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहीं ये बातें

पढ़ें :- आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, हड्डियों का DNA श्रद्धा के पिता से हुआ मैच

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा देश के किसानों से कितनी नफ़रत करती है? उन्हें जीने का हक नहीं है? यदि वे आवाज उठाएंगे तो उन्हें गोली मार दोगे, गाड़ी चढ़ाकर रौंद दोगे? बहुत हो चुका। ये किसानों का देश है, भाजपा की क्रूर विचारधारा की जागीर नहीं है।
प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि किसान सत्याग्रह मजबूत होगा और किसान की आवाज और बुलंद होगी।

पढ़ें :- आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, मनीष सिसोदिया का नाम नहीं

आम आदमी पार्टी (AAP)  के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि सत्ता का ऐसा नशा न आपने कभी देखा होगा न सुना होगा। 3 आंदोलनकारी किसानो को मंत्री के बेटे ने गाड़ी से रौंदकर मार दिया। मोदी जी कितने किसानो की शहादत लेंगे ? हत्यारों को गिरफ़्तार करो CBI से जाँच कराओ परिवार को मुआवज़ा दो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...