इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण को ट्रोलर्स ने कह दिया ‘कुपोषित’

Apani Is Tasveer Ke Chalte Deepika Paadukon Ko Trolars Ne Kah Diya Kuposhit

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं के चलते पर्दे पर धूम मचाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में है। पिछले बार की तरह इस बार भी दीपिका ट्रोलर्स की निशाने पर रहीं।

दरअसल, इंस्‍टाग्राम पर इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराए गए अपने फोटोशूट का एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक में दीपिका ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। वैनिटी फेयर मैगजीन के जूलरी एडिशन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में दीपिका के गले में एक खूबसूरत नेकलेस भी नजर आ रहा है,लेकिन इस फोटो में वो बेहद दुबली नज़र आ रही हैं।

इसी के चलते लोगों ने उन्हे कुपोषण का शिकार बताते हुये उनका मज़ाक उड़ाया। इतना ही नहीं कुछ ट्रोलर्स ने तो “कुछ खा लो” और “खाना नहीं है क्या घर में” ऐसे ट्रोल कर दिया। फैंस ने दीपिका का बचाव करते हुये कई कमेन्ट किए और ट्रोलर्स को लताड़ लगा दी।

बता दें फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में दीपिका की हॉट फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसके बाद कई राजपूतों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि ऐसी एक्ट्रेस कैसे महारानी पद्मावती का किरदार निभा सकती।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं के चलते पर्दे पर धूम मचाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में है। पिछले बार की तरह इस बार भी दीपिका ट्रोलर्स की निशाने पर रहीं। दरअसल, इंस्‍टाग्राम पर इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराए गए अपने फोटोशूट का एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक में दीपिका ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। वैनिटी फेयर मैगजीन के जूलरी एडिशन के लिए…