1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jackky Bhagnani के पर रेप का आरोप लगाने वाली अपर्णा को मिली जान से मरने की धमकी, नोट लिख दी जानकारी

Jackky Bhagnani के पर रेप का आरोप लगाने वाली अपर्णा को मिली जान से मरने की धमकी, नोट लिख दी जानकारी

फिल्म निर्माता व अभिनेता जैकी भगनानी व अन्य पर रेप का आरोप लगाने वाली अपर्णा नामक मॉडल ने कहा है कि उसे रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। अपर्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता व अभिनेता जैकी भगनानी व अन्य पर रेप का आरोप लगाने वाली अपर्णा नामक मॉडल ने कहा है कि उसे रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। अपर्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है।

पढ़ें :- Varun Dhawan बने 'पापा' पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, सेलेब्स के साथ फैंस ने दी बधाई... VIDEO

जिसमें उन्होंने कहा, तथाकथित हाई प्रोफाइल लोग अब भी मुझे इंस्टाग्राम पर हिंसक तस्वीरों और वीडियो के जरिए अप्रत्यक्ष तौर पर मौत की धमकी दे रहे हैं। मॉडल ने ये भी कहा कि अगर उसके साथ कुछ बुरा होता है तो वे ही जिम्मेदार होंगे।28 वर्षीय मॉडल ने 26 मई को FIR दर्ज कराई थी।

इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट में अपर्णा ने अपनी आपबीती साझा की और कहा, हने के लिए ये ‘हाई प्रोफाइल’ लोग अभी भी मुझे इनडायरेक्ट तरीके से हिंसक तस्वीरों और वीडियो भेजकर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मैंने इन सैकड़ों अकाउंट्स को ब्लॉक कर दिया है और कुछ की रिपोर्ट की है।

जिनकी रिपोर्ट की है उनके यूजर नेम अजीब हैं, साथ ही उनसे आई तस्वीरों में उकसाने वाली बाते साफ नजर आ रही हैं। ये टाइप करते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं। मैंने इसके बारे में पुलिस को सूचित किया है, लेकिन उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाने और एक और FIR दर्ज करने के लिए कहा है, लेकिन मेरे पास अब उस तरह का धैर्य और ऊर्जा नहीं है। मुझे याद है कि मुझे 3 हफ्ते लगे थे इन लोगों के खिलाफ पहली FIR दर्ज कराने में।’


ऐसे में अपर्णा ने आगे लिखा, ‘इसलिए मैं सभी को यह बताना चाहती हूं कि अगर अंतिम निर्णय आने से पहले और उसके बाद भी मेरे साथ कुछ भी अप्राकृतिक होता है तो मैंने जिन लोगों का नाम लिया है यानी गुरप्रीत सिंह, शील गुप्ता, कामत निखिल, गुरजोत सिंह, अजीत ठाकुर, कृष्ण कुमार, विष्णु इंदुरी, मोरानिस कोलस्टन जूलियन, सुहेल सेठ, जैकी भगनानी और अनिर्बान इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे। इनके सिवा दुनिया में मेरा और कोई दुश्मन नहीं है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...