1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Aparna Yadav, बोलीं- मैं राष्ट्र आराधना करने निकली हूं, मोदी-योगी की तारीफ

Aparna Yadav, बोलीं- मैं राष्ट्र आराधना करने निकली हूं, मोदी-योगी की तारीफ

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) भाजपा में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। उन्होंने कहा कि अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की स्कीम से प्रभावित रही हूं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) भाजपा में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। उन्होंने कहा कि अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की स्कीम से प्रभावित रही हूं।

पढ़ें :- यूपी: इस बार बदला-बदला दिखेगा सदन का नजारा, सीएम योगी ने किया E-Vidhan का लोकार्पण

भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचीं। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी थे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी अपर्णा यादव को विधानसभा चुनाव नहीं लड़वाएगी। अपर्णा यादव को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चे की जिम्मेदारी दे सकती है।

पढ़ें :- आगरा: करोड़ों की जमीन को कौड़ियों में खरीदने वाले भूमाफिया पर कब चलेगा बुलडोजर, योगी सरकार में भी बचा रहे अफसर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...