HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के बैन की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, कहा- हमें अपने रिज्यूमे के हॉबिज

अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के बैन की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, कहा- हमें अपने रिज्यूमे के हॉबिज

जहां एक तरफ देश मे कोरोना ने कोहराम मचा रखा है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं दरअसल, सरकार ने भारत में मौजूद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए नई गाइडलाइंस जारी करने का एलान किया है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जहां एक तरफ देश मे कोरोना ने कोहराम मचा रखा है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं दरअसल, सरकार ने भारत में मौजूद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए नई गाइडलाइंस जारी करने का एलान किया है। वहीं इससे पहले इस तरह की भी खबरें हैं कि देश में फेसबुक और ट्विटर जैसे कई बड़े सोशल प्लेटफॉर्म्स पर बैन लग सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद आम से लेकर खास तक हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें :- Raashi Khanna Look: राशि खन्ना ने लहंगे में शेयर की हॉट तस्वीरें, लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के बैन होने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपारशक्ति खुराना अभिनेता आयुषमान खुराना के भाई हैं। वह स्त्री और लुका-छुपी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बैन लगने को लेकर अपारशक्ति खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है। अपारशक्ति खुराना इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फैंस से रूबरू होने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीरे में अपारशक्ति खुराना वह किसी विचार में खोए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लगने वाले बैन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपारशक्ति खुराना न अपने पोस्ट में लिखा, ‘यह सोचते हुए कि अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है। शायद अब हमें अपने रिज्यूमे के हॉबिज वाले सेक्शन में अपना वक्त खराब करने के लिए कुछ विचारों का उल्लेख करना चाहिए।’ सोशल मीडिया पर अपारशक्ति खुराना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं।

नए नियम आज से होंगे लागू 

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने आईटी नियमों के तहत नई गाइडलाइंस जारी की, जिसको हर सोशल प्लेटफॉर्म्स का मानना जरूरी है। वहीं गूगल और फेसबुक ने भारत के नये आईटी नियमों के प्रावधानों का पालन करने का एलान किया है। गूगल की तरफ से बुधवार को एलान किया गया है कि वह केंद्र के नये आईटी नियमों का पूरी तरह पालन करेगा। साथ ही अपनी पॉलिसी को पारदर्शी बनाने की कोशिश करेगा। गूगल की ओर से यह बयान केंद्र सरकार के नये आईटी नियमों पर जवाब देते हुए दिया गया, जो आज यानी 26 मई 2021 से देशभर में लागू हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...