लखनऊ में महिला के साथ पुलिस बूथ में रेप

rape

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हसनगंज कोतवाली अंतर्गत पुलिस बूथ में एक युवक ने विक्षिप्त महिला से रेप कर दिया। वारदात शनिवार रात करीब 12 बजे की है। महिला की चीख-पुकार सुन आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान निरालानगर इलाके के लाल कॉलोनी निवासी राहुल चौधरी के रूप में हुई।

Ape With Woman Within Police Booth In Lucknow :

उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस महिला की हालत देख उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने में आनाकानी करने लगी। लोगों को आक्रोशित होता देख किसी तरह पुलिस उसे अपने साथ ले गई। पुलिस ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में भी घंटे भर तक टालमटोल किया। एक स्थानीय समाजसेवी महिला ने चश्मदीद के तौर पर तहरीर दी, इसके बाद पुलिस ने रेप की रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात हसनगंज कोतवाली के डालीगंज इलाके स्थित पुलिस बूथ में मौका पाकर आरोपी विक्षिप्त महिला के साथ रेप कर रहा था तभी पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने यह नज़ारा देख शोर मचाना शुरू किया। शोर सुन आरोपी भागने लगा लेकिन वह भाग न सका। स्थानीय लोगों ने पकड़ पहले तो उसकी धुनाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया जबकि पीड़िता को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हसनगंज कोतवाली अंतर्गत पुलिस बूथ में एक युवक ने विक्षिप्त महिला से रेप कर दिया। वारदात शनिवार रात करीब 12 बजे की है। महिला की चीख-पुकार सुन आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान निरालानगर इलाके के लाल कॉलोनी निवासी राहुल चौधरी के रूप में हुई।उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस महिला की हालत देख उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने में आनाकानी करने लगी। लोगों को आक्रोशित होता देख किसी तरह पुलिस उसे अपने साथ ले गई। पुलिस ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में भी घंटे भर तक टालमटोल किया। एक स्थानीय समाजसेवी महिला ने चश्मदीद के तौर पर तहरीर दी, इसके बाद पुलिस ने रेप की रिपोर्ट दर्ज की।पुलिस के मुताबिक शनिवार रात हसनगंज कोतवाली के डालीगंज इलाके स्थित पुलिस बूथ में मौका पाकर आरोपी विक्षिप्त महिला के साथ रेप कर रहा था तभी पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने यह नज़ारा देख शोर मचाना शुरू किया। शोर सुन आरोपी भागने लगा लेकिन वह भाग न सका। स्थानीय लोगों ने पकड़ पहले तो उसकी धुनाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया जबकि पीड़िता को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।