अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप, विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा

जयपुर: शहर में युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने विरोध किया तो उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए गए। इसके बाद उसे बदहवास हालत में सड़क पर फेंक दिया गया। मंगलवार सुबह सांगानेर इलाके में युवती मिली। स्थानीय लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी।




सांगानेर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती का आरोप है कि उसे सांगानेर से ही तीन युवक सोमवार रात जबरन अपने साथ बाइक पर बैठा ले गए थे। सुनसान इलाके में ले जाने के बाद तीनों ने उसके साथ रेप करना चाहा। उसने विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया।




बाद में उसके चेहरे पर ब्लेड से वार किया और गंभीर चोटें पहुंचाने की कोशिश की। उसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया। देर रात ही उसे सांगानेर इलाके में स्थित चौरड़िया पेट्रोल पंप के पास फेंककर तीनों फरार हो गए।पुलिस ने बताया कि युवती के साथ मारपीट हुई है। उसके चेहरे और कमर के निचले हिस्से में भी चोट के निशान पाए गए हैं। वह अपना नाम नहीं बता पा रही है।

Apharan Ke Bad Yuvati Se Gangrape :

हालांकि बोलचाल की भाषा यूपी की तरह लग रही है। वह अपने परिवार या अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी नहीं दे पा रही है। फिलहाल उसे मेडिकल ऑब्जव्रेशन में रखा गया है।

जयपुर: शहर में युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने विरोध किया तो उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए गए। इसके बाद उसे बदहवास हालत में सड़क पर फेंक दिया गया। मंगलवार सुबह सांगानेर इलाके में युवती मिली। स्थानीय लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। सांगानेर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती का आरोप है कि उसे सांगानेर से ही तीन युवक सोमवार रात जबरन अपने साथ बाइक पर बैठा ले गए थे। सुनसान इलाके में ले जाने के बाद तीनों ने उसके साथ रेप करना चाहा। उसने विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया। बाद में उसके चेहरे पर ब्लेड से वार किया और गंभीर चोटें पहुंचाने की कोशिश की। उसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया। देर रात ही उसे सांगानेर इलाके में स्थित चौरड़िया पेट्रोल पंप के पास फेंककर तीनों फरार हो गए।पुलिस ने बताया कि युवती के साथ मारपीट हुई है। उसके चेहरे और कमर के निचले हिस्से में भी चोट के निशान पाए गए हैं। वह अपना नाम नहीं बता पा रही है।हालांकि बोलचाल की भाषा यूपी की तरह लग रही है। वह अपने परिवार या अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी नहीं दे पा रही है। फिलहाल उसे मेडिकल ऑब्जव्रेशन में रखा गया है।