प्रतापगढ़ : अपना दल के सांसद और विधायक ने जमकर मचाया उत्पात

apna dal mp mla
प्रतापगढ़ : अपना दल के सांसद और विधायक ने जमकर मचाया उत्पात

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के अलग—अलग जिलों में नेताओं की गुण्डई थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन किसी न किसी पार्टी के नेताओं द्वारा मचाए गए उत्पात के किस्से सुनने को मिल ही जाते है। ताजा मामला प्रतापगढ़ में देखने को मिला। यहां मंगरौरा ब्लाक में बी​डीओ एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। तभी वहां पहुंचे सांसद कुंवर हरिवंश सिंह व विधायक के गुर्गों ने उनकी न सिर्फ उनके साथ बदसलूकी की, बल्कि उनकी पिटाई करने के साथ ही उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

Apna Dal Mp And Suporter Misbehave With Vdo In Pratapgarh :

बता दें कि सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें सदर विधायक संगमलाल और विश्वनाथगंज विधायक भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि ब्लाक प्रमुख का पद हथियाने के चक्कर में ये सभी आयोजित की गई थी। कार्यक्रम में बी​डीओ सुरेन्द्र बहादुर सिंह भी शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में मंगरौरा बीडीओ सुरेंद्र बहादुर सिंह से इन गुंडों ने बदसुलूकी शुरु कर दी।

बीडीओ के मुताबिक उन्होने इसका विरोध करते हुए पुलिस को सूचना देने के लिए फोन निकालने का प्रयास किया ​तो सांसद के गुर्गों ने उनकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया और फिर उनके साथ अभद्रता करते हुए उनकी पिटाई भी की। बताया जा रहा है कि मंगरौरा ब्लाक के दर्जन बीडीसी सदस्यो ने ब्लाक प्रमुख से नाराजगी के चलते इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद अपना दल सांसद और विधायक अपना ब्लाक प्रमुख बनाने की फिराक में है।

 

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के अलग—अलग जिलों में नेताओं की गुण्डई थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन किसी न किसी पार्टी के नेताओं द्वारा मचाए गए उत्पात के किस्से सुनने को मिल ही जाते है। ताजा मामला प्रतापगढ़ में देखने को मिला। यहां मंगरौरा ब्लाक में बी​डीओ एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। तभी वहां पहुंचे सांसद कुंवर हरिवंश सिंह व विधायक के गुर्गों ने उनकी न सिर्फ उनके साथ बदसलूकी की, बल्कि उनकी पिटाई करने के साथ ही उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया।बता दें कि सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें सदर विधायक संगमलाल और विश्वनाथगंज विधायक भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि ब्लाक प्रमुख का पद हथियाने के चक्कर में ये सभी आयोजित की गई थी। कार्यक्रम में बी​डीओ सुरेन्द्र बहादुर सिंह भी शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में मंगरौरा बीडीओ सुरेंद्र बहादुर सिंह से इन गुंडों ने बदसुलूकी शुरु कर दी।बीडीओ के मुताबिक उन्होने इसका विरोध करते हुए पुलिस को सूचना देने के लिए फोन निकालने का प्रयास किया ​तो सांसद के गुर्गों ने उनकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया और फिर उनके साथ अभद्रता करते हुए उनकी पिटाई भी की। बताया जा रहा है कि मंगरौरा ब्लाक के दर्जन बीडीसी सदस्यो ने ब्लाक प्रमुख से नाराजगी के चलते इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद अपना दल सांसद और विधायक अपना ब्लाक प्रमुख बनाने की फिराक में है।