अपना आशियाना बचाने के लिए दर-दर भटक रही एक्टर की मां

आगरा, टीवी सीरियल, स्पर्श श्रीवास्तव, agra, महाराजा रंजीत,चक धूम-धूम

Apnaa Ashiyana Bachane Ke Liye Dar Dar Bhatak Rahi Acter Ki Maan

आगरा। टीवी सीरियल में एक्टिंग और अपने डांस से सबका मन मोह लेने वाले एक्टर और डांसर स्पर्श श्रीवास्तव की मां इन दिनो अपने छोटे से आशियाने को बचाने के लिए हर पुलिस ऑफिसों के दरवाजे पर दस्तक दे रही है। उनका आरोप है कि उनके पति ने बेटे कि कमाई हुयी सारी दौलत को अपनी अय्याशी में उड़ा दिया और अब घर को बेचने की फिराक में लगे है।




बेटा है एक्टर—

मामला आगरा का है। यहां की रहने वाली रागिनी श्रीवास्तव का कहना है कि वो पेशे से एक डांस टीचर है, जिसमे उनका पति भी उनका हाथ बटाता है। उनका छोटा बेटा स्पर्श श्रीवास्तव पेशे से एक्टर और डांसर है। 2010 में उसने चक धूम-धूम रियल्टी शो जीत कर फैमिली और आगरा का नाम रोशन किया। शो जीतने पर बेटे को 50 लाख रुपए इनाम के तौर पर मिला था। जिसके बाद वो सीरियल ‘महाराजा रंजीत’ में अहम भूमिका निभा रहा है। पीड़िता ने बताया कि वो अपने बेटे को आगे बढ़ाने में इतना व्यस्त हो गयी कि अपने पति की आदतों पर ध्यान नहीं दे पाई। जिसके बाद उनके पति किसी गलत संगत में पद गए और पैसे लूटने लगे।

बेटे की कमाई से खरीदे दो घर—-

पीड़िता ने बताया कि दिनेश ने स्पर्श की कमाई और इनाम की राशि से 2 घर खरीदे थे, जिनमें से एक अय्याशी में बेच दिया और अब दूसरे मकान को भी बेचने की तैयारी कर रहा है। पीड़िता ने रोते हुये कहा कि अगर ऐसा होगा तो मेरा परिवार सड़क पर आ जाएगा।

बेटे से पैसे देने को किया मना—-

पीड़िता का कहना है कि करीब एक साल पहले मैंने बेटे से दिनेश को पैसे भेजने से मना कर दिया था। मुझे भी दिनेश ने मारना-पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद मेंने थाने में अपने बेटे पर हुये हमले की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं साल 2016 से लगातार भटक रही हूं। SSP ऑफिस गई तो मामला पारिवारिक बताकर मिडिएशन सेंटर भेज दिया गया। जब इतने बड़े स्टार के बेटे की मां को न्याय नहीं मिल पा रहा है तो आम आदमी को क्या मिलेगा। अगर मेरी सुनवाई न हुई तो मैं योगी जी के पास जाऊगी और न्याय की गुहार लगाऊंगी।

दूसरी महिला से थे संबंध—–

पीड़ित पत्नी ने बताया की उसके पति के किसी दूसरी महिला से भी संबंध है जिसके चलते उसने बीच सड़क उस महिला की पिटाई भी की थी। वही आरोपी दिनेश ने अपनी सफाई में कहा कि मेरी पत्नी रागिनी का चाल-चलन ठीक नहीं है। सालों से मुझसे छुटकारा पाना चाहती है। इसलिए ऐसा कर रही है।

क्या कहता है एक्टर बेटा—-

स्पर्श श्रीवास्तव का कहना है कि उनके पिता ने उनकी कमाई हुयी सारी संपत्ति को पानी की तरह बहा दिया। उन्होने आगे कहा की एक कांट्रेक्ट की वजह से मैं आगरा नहीं आ पाया हूं, लेकिन जल्द आऊंगा और मां के साथ खड़ा होकर कार्रवाई की मांग करूंगा।

आगरा। टीवी सीरियल में एक्टिंग और अपने डांस से सबका मन मोह लेने वाले एक्टर और डांसर स्पर्श श्रीवास्तव की मां इन दिनो अपने छोटे से आशियाने को बचाने के लिए हर पुलिस ऑफिसों के दरवाजे पर दस्तक दे रही है। उनका आरोप है कि उनके पति ने बेटे कि कमाई हुयी सारी दौलत को अपनी अय्याशी में उड़ा दिया और अब घर को बेचने की फिराक में लगे है। बेटा है एक्टर--- मामला आगरा का है। यहां की रहने…