अपने अनुभवों को साझा करते हुए करीना Motherhood पर लिखेंगी बुक

kareena-kapoor

मुंबई। करीना प्रेगनेंसी के समय से लेकर मां बनने के बाद तक खूब सुर्खियों में बनी रहीं। प्रेगनेंसी के समय भी करीना ने काफी फोटोशूट करवाये और तैमूर के जन्म के दो महीने बाद से ही करीना फिर से बाहर निकलना शुरू कर दीं थी। खबरें आ रही हैं कि अब करीना से अपने प्रेगनेंसी एक्सपीरियन्स को लेकर किताब लिखने का आग्रह किया जा रहा है।




करीना कपूर को लीडिंग पब्लिशर्स द्वारा आग्रह किया जा रहा है कि वो अपनी मदरहुड जर्नी पर किताब लिखें। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि करीना ने प्रेगनेंट होने से लेकर मां बनने के बाद तक की इस पूरी जर्नी को अच्छे से एंजॉय किया। करीना ने मां बनने के उन पलों को अच्छे से बिताया। आपको बता दें कि बेबो भी चाहती हैं कि बुक के माध्यम से उनके विचार लोगों तक पहुंचे। करीना लोगों को यह भी बताना चाहती हैं कि मां बनने के बाद करियर खत्म नहीं होता।

{ यह भी पढ़ें:- लंदन के एक रेस्टोरेन्ट में लांच करते नज़र आए सैफ अली खान और करीना }

मुंबई। करीना प्रेगनेंसी के समय से लेकर मां बनने के बाद तक खूब सुर्खियों में बनी रहीं। प्रेगनेंसी के समय भी करीना ने काफी फोटोशूट करवाये और तैमूर के जन्म के दो महीने बाद से ही करीना फिर से बाहर निकलना शुरू कर दीं थी। खबरें आ रही हैं कि अब करीना से अपने प्रेगनेंसी एक्सपीरियन्स को लेकर किताब लिखने का आग्रह किया जा रहा है। करीना कपूर को लीडिंग पब्लिशर्स द्वारा आग्रह किया जा रहा है कि वो अपनी…
Loading...