अपनी मां को ‘bye’ कहकर निकला छात्र, लटकती मिली लाश

शाहजहांपुर। यूपी बोर्ड के परिणाम आने के बाद कही खुशियों का माहौल देखा गया तो एक परिवार में अपने चिराग को बुझने का गम दिखाई दिया। दरअसल यूपी बोर्ड 10वीं का परिणाम आने के बाद एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी में पता चला की छात्र 4 विषय में फ़ेल हो गया था। अपने फ़ेल होने की खबर छात्र ने पहले अपनी मां को दी, उसके बाद मां को ‘Bye’ कहने के बाद छात्र अपने खाली मकान में आया और रस्सी से फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




मामला कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज मोहल्ले का है। यहां के रहने वाले अजय पाल फल बेचने का काम करते है। उनके दो बेटे और एक 17 साल की बेटी है। जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र सौरभ ने स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज से हाईस्कूल का प्राईवेट फार्म भरा था। उसका सेंटर हरदोई मे था, जहां वह पेपर देने जाता था। परिजनो के मुताबिक सौरभ ने किसी टीचर को चार हजार रुपए देकर हाईस्कूल का फॉर्म भरा था। उसे पूरी उम्मीद थी का वह पास हो जाएगा, जब सौरभ ने फोन पर अपना रिजल्ट देखा तो वह चार सब्जेक्ट मे फेल था। इस बात से सौरभ बहुत दुखी था, उसने अपनी मां से फ़ेल होने की बात कही। जिसके बाद वो अपनी मां को ‘Bye’ कहकर बाइक से चला गया, और थोड़ी देर बाद पता चला कि उसने अपने खाली पड़े मकान में फासी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




पुलिस का कहना है कि परीक्षा में फ़ेल होने से छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है। जो भी बेसिक परिस्थितियां होंगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी पुलिस की संवेदनहीनता: नहीं दर्ज हुई रेप की शिकायत, पीड़िता ने खाया जहर }

Loading...