सबके सामने हाथ जोड़कर पत्‍नी से मांगनी पड़ी माफी, जानिए अक्षय कुमार ने ऐसी कौन सी भूल कर दी थी

akshy-800x584

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की शूटिंग की दुनिया में वापसी हो चुकी है । पिछले दिनों उनकी कुछ तस्‍वीरें भी वायरल हुईं । डायरेक्‍टर आर बाल्कि के साथ अक्षय कुमार शूटिंग सेट पर मास्‍क पहने नजर आए । अक्‍की अकसर सुर्खियों में रहते हैं, कोरोना काल में पहले वो पीएम केयर्स में बड़े डोनेयान के कारण चर्चा में रहे, फिर लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद में काम करते रहने के लिए । लेकिन अब उनकी चर्चा हो रही है, पत्‍नी से माफी मांगने को लेकर । वो भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर । पढ़ें पूरी खबर ।

Apologies To Wife With Folded Hands In Front Of Everyone Know What Mistake Akshay Kumar Had Made :

अक्षय के ट्वीट से शुरू हुआ मामला
दरअसल पूरी घटना एक ट्वीट से शुरू हुई थी । अक्षय कुमार की फिल्‍म पैड मैन को पूरे 2 साल हो गए हैं । महिलाओं की हाईजीन और पीरियड्स के दौरान स्‍वच्‍छता पर बनी ये फिल्‍म खूब चर्चा में रही थी । अक्षय ने फिल्‍म के लिए ट्वीट किया, उनकी को एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे को धन्‍यवाद दिया । अक्षय ने लिखा – पैडमैन फिल्‍म को 2 साल हो चुके हैं, मुझे खुशी है कि हमने मिलकर समाज में टैबू बन चुके इस विषय पर काम किया । उम्‍मीद है आने वाले दिनों में भी महिलाओं के मासिक धर्म से जुड़े ऐसे ही अन्‍य टैबू को भी दूर किया जा सके । इसके साथ ही उन्‍होने सोनम और राधिका को भी टैग किया ।

पत्‍नी का चढ़ गया पारा
अक्षय कुमार के इसी ट्वीट ने ट्विंकल का पारा सातवें आसमान पर चढ़ा दिया । उन्‍होने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए गुस्‍से में लिखा – ‘अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे।’ जी हां, दरअसल अक्षय कुमार ने फिल्‍म को याद करते हुए ट्विंकल को क्रेडिट ही नहीं दिया । वो इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी थीं और फिल्‍म के प्रमोशन में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी । फिल्‍म के दौरान ट्विंकल ने मासिक धर्म के मुद्दे पर कई ईवेंट ऑर्गनाइज कर लोगों के बीच इस टैबू पर बात कर महिलाओं को समझने की अपील की थी।

अक्षय को हुआ गलती का एहसास
ट्विंकल के इस गुस्‍से भरे ट्वीट के बाद अक्षय कुमार को भी एहसास हुआ कि उन्‍से भूल हो गई है । लिहाजा अक्षय ने फौरन एक और ट्वीट कर माफी मांग ली । अक्षय ने इस बार लिखा – ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. टीम को टैग करना भूल गया. उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी प्रोड्यूसर (ट्विंकल खन्‍ना)से मांगी मांगता हूं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी।’ जाहिर है अक्षय के इस ट्वीट के बाद ट्विंकल का गुस्‍सा थोड़ा तो शांत जरूर हुआ होगा । शादी के 20 साल बाद भी इस कपल की नोंकझोंक ये बताती है कि दोनों हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं ।

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की शूटिंग की दुनिया में वापसी हो चुकी है । पिछले दिनों उनकी कुछ तस्‍वीरें भी वायरल हुईं । डायरेक्‍टर आर बाल्कि के साथ अक्षय कुमार शूटिंग सेट पर मास्‍क पहने नजर आए । अक्‍की अकसर सुर्खियों में रहते हैं, कोरोना काल में पहले वो पीएम केयर्स में बड़े डोनेयान के कारण चर्चा में रहे, फिर लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद में काम करते रहने के लिए । लेकिन अब उनकी चर्चा हो रही है, पत्‍नी से माफी मांगने को लेकर । वो भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर । पढ़ें पूरी खबर । अक्षय के ट्वीट से शुरू हुआ मामला दरअसल पूरी घटना एक ट्वीट से शुरू हुई थी । अक्षय कुमार की फिल्‍म पैड मैन को पूरे 2 साल हो गए हैं । महिलाओं की हाईजीन और पीरियड्स के दौरान स्‍वच्‍छता पर बनी ये फिल्‍म खूब चर्चा में रही थी । अक्षय ने फिल्‍म के लिए ट्वीट किया, उनकी को एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे को धन्‍यवाद दिया । अक्षय ने लिखा – पैडमैन फिल्‍म को 2 साल हो चुके हैं, मुझे खुशी है कि हमने मिलकर समाज में टैबू बन चुके इस विषय पर काम किया । उम्‍मीद है आने वाले दिनों में भी महिलाओं के मासिक धर्म से जुड़े ऐसे ही अन्‍य टैबू को भी दूर किया जा सके । इसके साथ ही उन्‍होने सोनम और राधिका को भी टैग किया । पत्‍नी का चढ़ गया पारा अक्षय कुमार के इसी ट्वीट ने ट्विंकल का पारा सातवें आसमान पर चढ़ा दिया । उन्‍होने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए गुस्‍से में लिखा – ‘अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे।’ जी हां, दरअसल अक्षय कुमार ने फिल्‍म को याद करते हुए ट्विंकल को क्रेडिट ही नहीं दिया । वो इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी थीं और फिल्‍म के प्रमोशन में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी । फिल्‍म के दौरान ट्विंकल ने मासिक धर्म के मुद्दे पर कई ईवेंट ऑर्गनाइज कर लोगों के बीच इस टैबू पर बात कर महिलाओं को समझने की अपील की थी। अक्षय को हुआ गलती का एहसास ट्विंकल के इस गुस्‍से भरे ट्वीट के बाद अक्षय कुमार को भी एहसास हुआ कि उन्‍से भूल हो गई है । लिहाजा अक्षय ने फौरन एक और ट्वीट कर माफी मांग ली । अक्षय ने इस बार लिखा – ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. टीम को टैग करना भूल गया. उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी प्रोड्यूसर (ट्विंकल खन्‍ना)से मांगी मांगता हूं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी।’ जाहिर है अक्षय के इस ट्वीट के बाद ट्विंकल का गुस्‍सा थोड़ा तो शांत जरूर हुआ होगा । शादी के 20 साल बाद भी इस कपल की नोंकझोंक ये बताती है कि दोनों हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं ।