1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अपूर्व असरानी ने लोगो की सोच पर उठाए सवाल, पूनम पांडे और मिलिंद की शेयर की तस्वीर

अपूर्व असरानी ने लोगो की सोच पर उठाए सवाल, पूनम पांडे और मिलिंद की शेयर की तस्वीर

Apoorva Asrani Raised Questions On Peoples Thinking Poonam Pandey And Milind Share Photo

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्लीः नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक अपूर्व असरानी ने ‘न्यूडिटी’ को लेकर समाज की दोहरी मानसिकता को उजागर किया है। उन्होंने फिल्मी कलाकारों मिलिंद सोमन और पूनम पांडे की खबरों के उदाहरण देकर इसे समझाया। दरअसल, मिलिंद ने 55वें जन्मदिन यानी इसी बुधवार को गोवा बीच पर nude फोटो शेयर की थी।

पढ़ें :- मिलिंद ने पत्नी के उम्र के फासले के सवाल पर दिया जवाब, कहा-रिलेशनशिप का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं

आपको बता दें, मिलिंद के पोस्ट पर कई लोगों ने तारीफ की और मजेदार मीम्स बनाए। जबकि दूसरी ओर, गोवा बीच में अश्लील वीडियो शूट करने पर पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। अपूर्व ने दोनों एक्टर की फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की वो 5 हसीनाएँ जिन्हें कपड़े उतारने के बाद भी नहीं मिली कामयाबी, लोगों ने कहा सब बेकार

ट्वीट में लिखा है, ‘#पूनम पाडें और #मिलिंद सोमन हाल ही में गोवा बीच पर अपने-अपने जन्मदिन के मौके पर न्यूड हुए। पांडे अर्धनग्न थीं, जबकि मिलिंद पूरे नंगे थे। अश्लीलता के चलते पूनम कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। जबकि सोमन की 55 साल की उम्र में चुस्त बॉडी के लिए प्रशंसा हो रही है। मुझे लगता है कि महिलाओं की तुलना में हम अपने आदमियों प्रति ज्यादा उदार हैं।’

बता दें कि साउथ गोवा में पूनम पांडे के विवादित फोटो शूट के चलते एक पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। पूनम के विवादित फोटोज के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्थानीय स्तर पर विरोध होने लगा था। इसके बाद बुधवार को पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...