Apple अपने Iphone XR में इन फीचर्स को कर सकता है अपडेट

appleiphone
Apple अपने Iphone XR में इन फीचर्स को कर सकता है अपडेट

नई दिल्ली। स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी Apple के नए iPhone लाइनअप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इनके कलर्स और कैमरा में बदलाव और इनोवेशन की अफवाहें मार्केट में जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Apple के नए iPhones इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की खबर है। अगर यह खबर सही होती है तो कंपनी इस मामले में अपने कई प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने में कामयाब होगी। इससे पहले नए iPhone लाइनअप के कलर वेरिएंट्स को लेकर भी खबरें सामने आई थीं।

Apple Can Update These Features In Its Iphones Xr :

बता दें, iPhones XR 2018 को ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, कोरल और येलो जैसे कई कलर्स में लांच किया गया था। इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अब कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को दो नए कलर्स के साथ पेश करने की तैयारी कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि iPhone XR की अगली जनरेशन को लैवेंडर और ग्रीन कलर वेरिएंट में लांच किया जाएगा। इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए सामने आई है। iPhone XR 2018 के अलावा iPhone 5C को भी कई कलर्स में पेश किया जा चुका है।

दरअसल, Bloomberg के Mark Gurman ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है जिससे यह पता चला है कि नया iPhone दो नए कलर्स के साथ पेश किया जाएगा। इस इमेज में ग्लास शार्ड्स मौजूद हैं जो कलर्स को दर्शा रहे हैं। इसमें न्यू पर्पल, ग्रीन, ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर्स भी शामिल हैं। नए iPhone XR को इन कलर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

इतना ही नहीं कंपनी अपने नए लोअर-एंड मॉडल में सेकेंडरी कैमरा जोड़ सकती है। वहीं, iPhone XS और iPhone XS Max को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश कर सकती है। कंपनी यह कदम अपने Samsung Galaxy S10 सीरीज को टक्कर देने के लिए उठा सकती है। ये कैमरा चौकोर कटआउट में मौजूद होने की संभावना है।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी Apple के नए iPhone लाइनअप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इनके कलर्स और कैमरा में बदलाव और इनोवेशन की अफवाहें मार्केट में जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Apple के नए iPhones इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की खबर है। अगर यह खबर सही होती है तो कंपनी इस मामले में अपने कई प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने में कामयाब होगी। इससे पहले नए iPhone लाइनअप के कलर वेरिएंट्स को लेकर भी खबरें सामने आई थीं। बता दें, iPhones XR 2018 को ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, कोरल और येलो जैसे कई कलर्स में लांच किया गया था। इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अब कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को दो नए कलर्स के साथ पेश करने की तैयारी कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि iPhone XR की अगली जनरेशन को लैवेंडर और ग्रीन कलर वेरिएंट में लांच किया जाएगा। इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए सामने आई है। iPhone XR 2018 के अलावा iPhone 5C को भी कई कलर्स में पेश किया जा चुका है। दरअसल, Bloomberg के Mark Gurman ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है जिससे यह पता चला है कि नया iPhone दो नए कलर्स के साथ पेश किया जाएगा। इस इमेज में ग्लास शार्ड्स मौजूद हैं जो कलर्स को दर्शा रहे हैं। इसमें न्यू पर्पल, ग्रीन, ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर्स भी शामिल हैं। नए iPhone XR को इन कलर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इतना ही नहीं कंपनी अपने नए लोअर-एंड मॉडल में सेकेंडरी कैमरा जोड़ सकती है। वहीं, iPhone XS और iPhone XS Max को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश कर सकती है। कंपनी यह कदम अपने Samsung Galaxy S10 सीरीज को टक्कर देने के लिए उठा सकती है। ये कैमरा चौकोर कटआउट में मौजूद होने की संभावना है।