1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Apple iPhone का ऑनलाइन ऑर्डर करने पर एप्पल फ्लेवर वाला ड्रिंक आया, देंखे कहा हुआ ऐसा

Apple iPhone का ऑनलाइन ऑर्डर करने पर एप्पल फ्लेवर वाला ड्रिंक आया, देंखे कहा हुआ ऐसा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मान लीजिए आपने आनलाइन कोई वस्तु 1 लाख रुपये के किमत की आर्डर की और डिलीवरी आने पर उसमें से एक जूस की बोतल निकल आये तो उस समय आपकी क्या स्थिती होगी। ऐसा ही हुआ है चीन की एक महिला के साथ जिसने 1 लाख रुपये से भी महंगा Apple iPhone 12 Pro Max स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑर्डर किया था, लेकिन जब डिलीवरी बॉक्स खोला तो हैरान रह गई।

पढ़ें :- इस ऐप को बंद जल्द बंद करेगी गूगल कंपनी, देखें पूरी प्रोसेस

इस बॉक्स में एप्पल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की जगह एप्पल फ्लेवर वाली ड्रिंक निकली। ऑनलाइन शॉपिंग में इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर महिला ने अपनी इस आपबीती को लोगों के साथ शेयर किया है। लियू नाम की इस महिला ने एप्पल आईफोन 12 प्रो मैक्स खरीदने के लिए 1,500 डॉलर (करीब 1.10 लाख रुपये) का पेमेंट किया था।

हालांकि इस मामले में ध्यान देने वाली बात यह है कि महिला के मुताबिक, उन्होंने फोन का ऑर्डर एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया था। लियू ने कहा कि फोन की डिलिवरी घर के पते पर मौजूद लॉकर में होनी थी। हालांकि जब उन्होंने बॉक्स खोले तो इसमें एप्पल फ्लेवर मिल्की ड्रिंक निकला। हालांकि एप्पल और उनकी कुरियर पार्टनर Express Mail Service का दावा है उन्होने सही पते पर सही सामान भेजा था। महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

पढ़ें :- Smartphone News: Moto E13 को इस दिन भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...