1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Apple iPhone SE 3 के 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होने की संभावना: जाने अपेक्षित मूल्य और बहुत कुछ

Apple iPhone SE 3 के 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होने की संभावना: जाने अपेक्षित मूल्य और बहुत कुछ

IPhone SE 3 के लॉन्च के साथ Apple की बाजार हिस्सेदारी में जबरदस्त वृद्धि होगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

टेक दिग्गज Apple कथित तौर पर अगले साल की शुरुआत में अपने बजट के अनुकूल स्मार्टफोन iPhone SE मॉडल पेश करने की योजना बना रही है। लीक के अनुसार, कंपनी तीसरी पीढ़ी के iPhone SE को, जिसे iPhone SE 3 भी कहा जाता है, 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च करेगी। लीक्स की माने तो स्मार्टफोन मार्च 2022 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

पढ़ें :- Technology News : Nokia 6600 नए अवतार में जल्द वापसी करेगा, डिजाइन ने जीता लोगों का दिल

हालांकि, कंपनी ने अभी लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है IPhone SE 3 के लॉन्च के साथ Apple की बाजार हिस्सेदारी में जबरदस्त वृद्धि होगी।

आईफोन एसई 3 की अनुमानित कीमत

कीमत के मामले में, iPhone SE3 स्मार्टफोन की चीन और दुनिया भर में CNY 3299 या $ 399 (लगभग 29,891 रुपये) की कीमत होने की उम्मीद है। कीमत iPhone SE (2020) जैसी ही है।

आईफोन एसई 3 की अपेक्षित विशेषता

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

iPhone SE 3 के 4.7-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, और स्मार्टफोन को एल्युमीनियम बॉडी में पेश किया जाएगा। iPhone SE 3 5nm A15 बायोनिक द्वारा संचालित होगा और 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। अगर डिजाइन की बात करें तो नया डिवाइस iPhone XR डिजाइन पर आधारित होगा।

स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटर्नल के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आने की भी उम्मीद है। स्मार्टफोन में टच-आईडी सेंसर/होम बटन फीचर होंगे। चूंकि iPhone SE 3 के 5G सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है, इसलिए यह इस फोन के लिए सबसे बड़े अपग्रेड में से एक होगा। कैमरों के लिए, अफवाहें बताती हैं कि यह 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...