10 सितंबर को लॉन्च हो सकता है एप्पल का नया आईफोन 11

f

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी एपल की तरफ से 10 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस स्पेशल इवेंट का आयोजन कैलीफोर्निया के स्टीव जॉब्स थियेटर में किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है इस इवेंट में कंपनी की तरफ से आईफोन के नए मॉडल को लॉन्च से पर्दा उठाया जाएगा।

Apple Likely To Unveil Latest Iphone On Sept 10 :

कंपनी की तरफ से इस इवेंट का मीडिया इनवाइट भी भेज दिया गया है।  थिएटर में इवेंट की शुरुआत 10 सितंबर को सुबह 10 बजे से होगी। इंडिया में एपल के इवेंट को रात 10.30 बजे से लाइव देख सकेंगे। इससे पहले डेवलपर्स को iOS 13 Beta 7 रिलीज में 10 सितंबर की तारीख जानकारी मिली थी।

उम्मीद की जा रही है एपल इस इवेंट में iPhone के तीन नए मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। मीडिया में लीक हुई जानकारी के अनुसार एपल की तरफ से इस स्पेशल इवेंट में 10 सितंबर को iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है।

एप्पल की तरफ से इस इवेंट में iPhone के तीन मॉडल के अलावा नई एपल वॉच और Apple TV का लेटेस्ट वर्जन भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो लॉन्च होने वाले तीन स्मार्टफोन्स में दो में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही iPhone 11 की सीरीज में 6.1 इंच की बड़ी डिस्पले दी जा सकती है। अभी iPhone XS  में 5.8-इंच की डिस्पले है।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी एपल की तरफ से 10 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस स्पेशल इवेंट का आयोजन कैलीफोर्निया के स्टीव जॉब्स थियेटर में किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है इस इवेंट में कंपनी की तरफ से आईफोन के नए मॉडल को लॉन्च से पर्दा उठाया जाएगा। कंपनी की तरफ से इस इवेंट का मीडिया इनवाइट भी भेज दिया गया है।  थिएटर में इवेंट की शुरुआत 10 सितंबर को सुबह 10 बजे से होगी। इंडिया में एपल के इवेंट को रात 10.30 बजे से लाइव देख सकेंगे। इससे पहले डेवलपर्स को iOS 13 Beta 7 रिलीज में 10 सितंबर की तारीख जानकारी मिली थी। उम्मीद की जा रही है एपल इस इवेंट में iPhone के तीन नए मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। मीडिया में लीक हुई जानकारी के अनुसार एपल की तरफ से इस स्पेशल इवेंट में 10 सितंबर को iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है। एप्पल की तरफ से इस इवेंट में iPhone के तीन मॉडल के अलावा नई एपल वॉच और Apple TV का लेटेस्ट वर्जन भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो लॉन्च होने वाले तीन स्मार्टफोन्स में दो में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही iPhone 11 की सीरीज में 6.1 इंच की बड़ी डिस्पले दी जा सकती है। अभी iPhone XS  में 5.8-इंच की डिस्पले है।