बेटी की वजह से चली गयी एप्पल के इंजीनियर की नौकरी

नई दिल्ली। एप्पल कंपनी ने कथित तौर पर अपने एक इंजीनियर को बर्खास्त कर दिया। इसकी वजह यह रही कि इंजीनियर की बेटी ने आईफोन एक्स से वीडियो बना लिया था, जो अभी बाजार में नहीं उतारा गया है। यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल भी हो चुका है। इस सप्ताह की शुरुआत में जारी हुए वीडियो में एमीलिया पीटरसन एप्पल परिसर की अपनी यात्रा का वीडियो बना रही थीं, जहां उनके पिता काम करते हैं।

Apple Sacks Employee After Daughters Iphone X Video Goes Viral :

वीडियो में एमीलिया नए आईफोन एक्स को हाथ में पकड़े नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आईफोन एक्स की फुटेज भी नजर आ रही है। इसके अलावा फोन के ऐप्स भी दिख रहे हैं।

पीटरसन ने दावा किया उनके पिता को उनके वीडियो के कारण नौकरी से निकाल दिया गया, जो एप्पल कंपनी के नियम का उल्लंघन है और नियमों के तहत परिसर में वीडियो बनाना प्रतिबंधित है। एप्पल ने कथित तौर पर पीटरसन से वीडियो हटाने का अनुरोध किया था लेकिन उससे पहले ही वीडियो वायरल हो चुका था।
https://www.youtube.com/watch?v=XQzGKwjr_js

नई दिल्ली। एप्पल कंपनी ने कथित तौर पर अपने एक इंजीनियर को बर्खास्त कर दिया। इसकी वजह यह रही कि इंजीनियर की बेटी ने आईफोन एक्स से वीडियो बना लिया था, जो अभी बाजार में नहीं उतारा गया है। यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल भी हो चुका है। इस सप्ताह की शुरुआत में जारी हुए वीडियो में एमीलिया पीटरसन एप्पल परिसर की अपनी यात्रा का वीडियो बना रही थीं, जहां उनके पिता काम करते हैं। वीडियो में एमीलिया नए आईफोन एक्स को हाथ में पकड़े नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आईफोन एक्स की फुटेज भी नजर आ रही है। इसके अलावा फोन के ऐप्स भी दिख रहे हैं। पीटरसन ने दावा किया उनके पिता को उनके वीडियो के कारण नौकरी से निकाल दिया गया, जो एप्पल कंपनी के नियम का उल्लंघन है और नियमों के तहत परिसर में वीडियो बनाना प्रतिबंधित है। एप्पल ने कथित तौर पर पीटरसन से वीडियो हटाने का अनुरोध किया था लेकिन उससे पहले ही वीडियो वायरल हो चुका था। https://www.youtube.com/watch?v=XQzGKwjr_js