1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Apple स्प्रिंग इवेंट 2022: Apple स्प्रिंग इवेंट 2022 के 8 मार्च को होने की उम्मीद है

Apple स्प्रिंग इवेंट 2022: Apple स्प्रिंग इवेंट 2022 के 8 मार्च को होने की उम्मीद है

कहा जाता है कि Apple स्प्रिंग इवेंट 2022 के नाम से साल के पहले इवेंट की मेजबानी करेगा, जहाँ ब्रांड द्वारा Mac, iPad और अन्य के लिए नए वेरिएंट की संख्या की घोषणा करने की उम्मीद है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Apple साल के पहले इवेंट को Apple Spring Event 2022 के नाम से होस्ट करने पर काम कर रहा है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि यह आयोजन 8 मार्च 2022 के लिए निर्धारित है, कंपनी ने अभी तक ऐसी कोई घोषणा नहीं की है।

पढ़ें :- एप्पल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी आईफोन में पेश कर रही iOS 16

ऐसा कहा जाता है कि आगामी कार्यक्रम में Apple के किफायती उत्पाद उपलब्ध होंगे- सबसे अधिक संभावना है कि iPhone SE 3, कुछ Mac कंप्यूटर और iPad Air का नया घोषणा करने की उम्मीद है।

जानकारी के अलावा, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आगामी इवेंट में अपनी अगली पीढ़ी की एम सीरीज सिलिकॉन के विवरण पर बोल सकती है। नई कहानियां और रिपोर्टें हैं जिन्होंने आगे संकेत दिया है कि ऐप्पल आगामी कार्यक्रम में नए मैक लाइनअप की भी घोषणा कर सकता है- जो काफी एक और चीज है जिसकी ब्रांड से उम्मीद की जा सकती है। यह बयान पिछले कुछ वर्षों में कंपनी द्वारा आश्चर्यजनक तत्व के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा पालतू बयान है।

आगे यह भी उम्मीद की जा रही है कि Apple आगामी इवेंट में iPad Air परिवार में नवीनतम जोड़ के साथ आ सकता है। यह संभवत: एक और उत्पाद है जिसे अपग्रेड और लॉन्च मिल सकता है। iPad Air को 2020 में लॉन्च किया गया था और कंपनियां कह रही हैं कि उन्हें डिज़ाइन अपग्रेडेशन की बहुत उम्मीद नहीं है, लेकिन चाहते हैं कि ब्रांड इसे A15 बायोनिक या M-सीरीज़ चिपसेट पर चलाए।

इसके अलावा, कुछ रिपोर्टों में उल्लेख किया गया है कि ऐप्पल एआर / वीआर हेडसेट के साथ भी आ सकता है, लेकिन जब तक हम अंतिम तिथि या घटना की पुष्टि नहीं कर लेते, तब तक हम कुछ भी ठोस नहीं बता सकते।

पढ़ें :- Apple iPhone 14 Max में 90 Hz डिस्प्ले और 6 GB RAM मिलने की संभावना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...