1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Apple stores in India: देशभर में एपल के करीब 100 स्टोर्स खोल सकता है टाटा ग्रुप

Apple stores in India: देशभर में एपल के करीब 100 स्टोर्स खोल सकता है टाटा ग्रुप

टाटा ग्रुप एपल के करीब 100 स्टोर्स खोलने की तैयारी में है। ये स्टोर्स देशभर में खुलेंगे। कहा जा रहा है कि इन स्टोर्स में आईफोन और आईपैड जैसे एपल के लोकप्रिय प्रोडक्ट्स की बिक्री की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एपल स्टोर्स के लिए टाटा के स्वामित्व वाली इनफिनिटी रिटेल के साथ बातचीत कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Apple stores in India: टाटा ग्रुप एपल के करीब 100 स्टोर्स खोलने की तैयारी में है। ये स्टोर्स देशभर में खुलेंगे। कहा जा रहा है कि इन स्टोर्स में आईफोन और आईपैड जैसे एपल के लोकप्रिय प्रोडक्ट्स की बिक्री की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एपल स्टोर्स के लिए टाटा के स्वामित्व वाली इनफिनिटी रिटेल के साथ बातचीत कर रही है।

पढ़ें :- वनप्लस यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी ,इस दिन लांच होगा 1 प्लस 11 5G

इनफिनिटी रिटेल भारत में क्रोमा स्टोर चलाती है। बता दें कि, इससे पहले खबर आई थी कि टाटा ग्रुप द्वारा आईफोन की मैन्फैक्चरिंग की जाएगी। कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि इसको लेकर टाटा और विस्ट्रॉन कॉर्प के बीच बातचीत भी की गई थी।

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एपल स्टोर मॉल के साथ-साथ हाई-स्ट्रीट और पड़ोस के स्थानों में खोले जाएंगे और यह स्टोर्स एपल के प्रीमियम रिसेलर स्टोर से छोटे होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...