Apple का सबसे सस्ता iPhone जल्द होगा लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

iPhone
Apple का सबसे सस्ता iPhone जल्द होगा लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

नई दिल्ली। Apple के चाहने वाला का इंतजार खत्म हो गया है। कंपनी अपने नए आईफोन को अगले महीने यानी 31 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। एप्पल के नए फोन को iPhone SE 2 य़ा iPhone 9 के नाम से लॉन्च कर सकता है, जिसकी कीमत काफी कम होगी। इस आईफोन को ग्राहकों काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसकी बिक्री 3 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। बता दें कि iPhoneSE को दो साल पहले लॉन्च किया गया था।

Apples Cheapest Iphone Will Be Launched Soon It May Be Priced :

iPhone SE 2 प्रोसेसर व कीमत

अगर कीमत की बात करें तो iPhone SE 2 को 399 डॉलर (करीब 28,557 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया जाएगा। लीक रिपोर्ट की माने तो iPhone SE 2 में A13 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इससे पहले इस प्रोसेसर का इस्तेमाल iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max में किया जा चुका है।

iPhone SE 2 डिजाइन

रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone SE 2 के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। हाल ही में आईफोन एसई 2 की तस्वीरें लीक हुईं थी। लीक तस्वीरों से पता चलता है कि इस फोन का साइज 138.5 x 67.4 x 7.8 एमएम है और इसमें 4.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी है। वहीं, इस फोन का लुक काफी हद तक 2017 में लॉन्च हुए आईफोन 8 के जैसा हो सकता है।

नई दिल्ली। Apple के चाहने वाला का इंतजार खत्म हो गया है। कंपनी अपने नए आईफोन को अगले महीने यानी 31 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। एप्पल के नए फोन को iPhone SE 2 य़ा iPhone 9 के नाम से लॉन्च कर सकता है, जिसकी कीमत काफी कम होगी। इस आईफोन को ग्राहकों काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसकी बिक्री 3 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। बता दें कि iPhoneSE को दो साल पहले लॉन्च किया गया था। iPhone SE 2 प्रोसेसर व कीमत अगर कीमत की बात करें तो iPhone SE 2 को 399 डॉलर (करीब 28,557 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया जाएगा। लीक रिपोर्ट की माने तो iPhone SE 2 में A13 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इससे पहले इस प्रोसेसर का इस्तेमाल iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max में किया जा चुका है। iPhone SE 2 डिजाइन रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone SE 2 के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। हाल ही में आईफोन एसई 2 की तस्वीरें लीक हुईं थी। लीक तस्वीरों से पता चलता है कि इस फोन का साइज 138.5 x 67.4 x 7.8 एमएम है और इसमें 4.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी है। वहीं, इस फोन का लुक काफी हद तक 2017 में लॉन्च हुए आईफोन 8 के जैसा हो सकता है।